• February 6, 2017

पहले छेड़ेंगे नहीं छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं-गृहमंत्री राजनाथ सिंह

पहले छेड़ेंगे नहीं छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं-गृहमंत्री राजनाथ सिंह

सपा कांग्रेस गठबंधन पर कहा-टूटी बैसाखी से नहीं चल पायेंगे दो कदम भी

फिरोजाबाद (विकासपालिवाल)——– हमने आतंकवाद की कमर तोड़ दी, वे पाकिस्तान गये, वहां भारत का अपमान होते दिखा तो चुप नहीं रहें उनका पानी तक नहीं पिया। देश के लिये पूरी तरह से संघर्ष करने को तैयार रहे हैं। जब आतंकवादियों ने पाक में शिखर सम्मेलन से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनको पाक आने पर देख लेने की धमकी दी थी तो वे खुद गये थे पाकिस्तान में। हमने घर में घुसकर जबाव दिया है। किसानों का ऋण माफ होगा। जीरो प्रतिशत ब्याज पर ऋण दिया जायेगा।

ये विचार केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने टूण्डला विस के प्रत्याशी प्रो. एसपी सिंह धनगर के समर्थन में ऊदी गढ़ी, असन चैराहा स्थित वीपी सिंह डिग्री काॅलेज पर आयोजित जनसभा में व्यक्त किये। उन्होंने पाक को लेकर कहा पहले छेड़ेंगे नहीं-छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं। कांग्रेस और सपा के गठबंधन को लेकर बोले कांग्रेस से आजीवन लोहा लेने वाले विरोध में खड़े होने वाले मुलायम सिंह यादव आज भी कहते हैं कि मेरे बेटे ने धोखा दिया है।

जिस कांग्रेस के विरोध मे वे खड़े रहे उसी से गठबंधन कर लिया। उन्हांेने कहा कि लड़कियों को बीए तक की शिक्षा मुफ्त दी जायेगी और लड़कांे को इंटर तक की। टूण्डला विस से भाजपा प्रत्याशी प्रो. एसपी सिंह धनगर के समर्थन में कहा आप यहां से केवल विधायक जिताकर नहीं भेजोगे अगर इन्हें यहां से जिताया तो फिर ये लाल होकर लौटेंगे, अर्थात लाल बत्ती लेकर आयेंगे।

इसलिए आप सब इन्हें अपार मतों से जितायें। इससे पूर्व मंच पर सतीश और तेजेंद्रपाल सिंह ने माल्यार्पण किया। 51 किलो की माला पहनाकर जयदीप पाराशर और उदयवीर सिंह ने स्वागत किया। उदयवीर सिंह पूर्व प्रधान जाखई ने गदा और तलवार भेंट की। बड़े मंच का संचालन पूर्व प्रधान डा. अजयपाल सिंह ने किया।

छोटे मंच का संचालन एडवोकेट राजीव उपाध्याय प्रियदर्शी ने किया। मंच पर टूण्डला विस क्षेत्र के प्रत्याशी प्रो. एसपी सिंह धनगर, उनकी पत्नी मधु बघेल, जिलाध्यक्ष बीएल वर्मा, जिला प्रभारी पंकज गुप्ता, नानक चंद्र अग्रवाल, वृंदावन लाल गुप्ता, ठा. दिनेश पाल सिंह, पूर्व विधायक मोहनदेव शंखवार, भाजयुमो जिला संयोजक देवेश भारद्वाज आदि उपस्थित रहे। इसके अलावा उपस्थित कार्यकर्ताओं में नमन बंसल टंडन, डा. अखिलेश शर्मा, भाजयुमो महानगर अध्यक्ष अंकित तिवारी, पूर्व महानगर अध्यक्ष पिंकी चक, विकास तौमर आदि के अलावा काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मधु बघेल के नाम पर ली चुटकी
फिरोजाबाद। मंच पर जनसभा के दौरान जब राजनाथ सिंह के कानों तक बार बार मधु बघेल की गूंज गयी तो वे मंच पर चुटकी लेते हुये बोले कि कौन है मधु बघेल। इस पर सब हैरत में पड़ गये। बाद में पता चला कि प्रो. एसपी सिंह बघेल ने चुनाव से पूर्व धनगर का सर्टीफिकेट बनवाया है तो वे धनगर कहलाते हैं अब उनकी पत्नी मधु बघेल तो वे समझ नहीं पायें कि एसपी सिंह बघेल की पत्नी की बात हो रही है।

Related post

अधिकांश भारतीय ग्लोबल वार्मिंग पर चिंतित, करते हैं प्रधानमंत्री मोदी के मिशन लाइफ का समर्थन

अधिकांश भारतीय ग्लोबल वार्मिंग पर चिंतित, करते हैं प्रधानमंत्री मोदी के मिशन लाइफ का समर्थन

लखनऊ (निशांत सक्सेना) ———–  येल प्रोग्राम ऑन क्लाइमेट चेंज कम्युनिकेशन और सीवोटर इंटरनेशनल द्वारा किए गए…
स्वच्छता की ओर बढ़ता गांव

स्वच्छता की ओर बढ़ता गांव

कविता कुमारी  (गया) — करीब 10 वर्ष पूर्व जब केंद्र सरकार ने देश में स्वच्छ भारत अभियान…
कैंसर के बढ़ते खतरे को गंभीरता से लेने की जरूरत है

कैंसर के बढ़ते खतरे को गंभीरता से लेने की जरूरत है

सैयदा तैय्यबा काज़मी (पुंछ, जम्मू)——–  हाल ही में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री की कैंसर से मौत…

Leave a Reply