• November 23, 2016

परिवर्तन यात्रा—धर्मयुद्ध है भ्रष्टाचार के खिलाफ

परिवर्तन यात्रा—धर्मयुद्ध है भ्रष्टाचार के खिलाफ

फिरोजाबाद (विकासपालिवाल)——– भाजपा द्वारा मिशन यूपी को पूरा करने के लिए निकाली जा रही परिवर्तन यात्रा आज मंगलवार को शिकोहाबाद में पहुंची। कुछ देर के विश्राम के बाद यात्रा आगे के लिए हजारों कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ रवाना हुई। आगामी विधान सभा 2017 के टिकट के दावेदारों ने परिवर्तन यात्रा में अपना पूरा दम-खम दिखाया।
1-4

पथवारी रोड स्थित चंदेल गेस्ट हाउस से परिवर्तन यात्रा रथ दर्जनों वाहनो के साथ आगे की यात्रा के लिए रवाना हुआ। इस रथ पर पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा लोगों का अभिवादन हाथ हिलाकर कर रहे थे। रथ के आगे हजारों की संख्या में पार्टी समर्थक व कार्यकर्ता हाथें में पार्टी के झंडी लिए नारे लगाते हुए चल रहे थे।

यात्रा का जगह-जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। तहसील तिराहा, पक्का तालाब, कटरा बाजार होती हुई मैनपुरी रोड, प्रतापपुर रोड होती हुई ग्रामीण क्षेत्रों में भ्रमण के लिए निकल गई। भाजपा नेता डा. रामकैलाश यादव ने आवास विकास कालोनी के सामने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ परिवर्तन यात्रा के अतिथि श्रीकांत शर्मा को 21 किलो वजनी माला पहनाकर व अन्य नेताओं का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया।

परिवर्तन यात्रा में अनेक भाजपा नेता डा. रामकैलाश यादव,सुमन प्रकाश मिश्रा, डा.लक्ष्मीनरायान यादव, सतीश यादव, देवेेश भारदाज, अनिल शर्मा, सुशील यादव, विवेक माधव, मानवेंद्र प्रताप सिंह शामिल थे।

धर्मयुद्ध है भ्रष्टाचार के खिलाफ —- आगरा मंडल रैली को अपार जन समर्थन मिला है। 2014 के चुनाव में दो मुद्दे थे राष्ट्रीय सुरक्षा व भ्रष्टाचार। जनता बदलाव चाहती थी, भ्रष्टाचार चरम पर था। कांग्रेस की सरकार बचाव की रणनीति अपनाये हुए थी।

पठान कोट व उड़ी की घटनाओं के बाद केंद्रीय नेतृत्व ने कार्यवाही की। फौज ने सीमा पार के लांच पैडों पर जाकर दुश्मन को मार गिराया। भारत की फौज ने दुनियां को बता दिया हममें बेहतर कौन है। लेकिन देश के अनेक नेता सबूत मांग कर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे थे।4-1

प्रदेशवासी 15 साल के कुशासन से मुक्ति चाहते हैं। बीजेपी का प्रमुख मुद्दा कानून व्यवस्था बेहतर करना है। उक्त विचार भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा के अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने परिवर्तन यात्रा के शिकोहाबाद से रवाना होने से पूर्व नेहा अतिथि गृह में पत्रकारों से वार्ता के दौरान व्यक्त किये।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार पर भी सर्जीकल स्ट्राइक की। काले धन पर प्रहार किया। ये प्रहार किसी व्यक्ति, पार्टी या राजनेता पर नहीं है बल्कि उन गद्दारों पर है जो नकली करैंसी छाप कर सुरक्षा,आंतकवाद व नशा को बढ़ावा दे रहे हैं। जिनके पास काला धन है ये उन पर हमला है।

श्रीकात शर्मा ने कहा कि बैंकों से धन लेने में जनता को दिक्कत है। सरकार प्रयास कर रही है कि उन्हें दिक्कत न आये। उन्होंने कहा कि उज्जवल व बेहतर भविष्य के लिए कार्यवाही है। यह भ्रष्टाचाार के खिलाफ धर्मयुद्ध है। प्रदेश के गांवों में बिजली, स्वास्थ्य सेवायें, शिक्षा, सड़कें नहीं हैं जो विकास का पैसा आता है भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश होगा। पार्टी द्वारा अब तक प्रत्याशियों की घोषणा न किये जाने के सवाल पर कहा कि पहले चुनाव की घोषणा हो जाये उसके बाद प्रत्याशी की घोषणा की जायेगी। हमारे यहां लोकतांत्रिक व्यवस्था है।

इससे पूर्व भाजपा के प्रदेश मंत्री व परिवर्तन यात्रा-2 के संयोजक सुरेश अवस्थी ने बताया कि परिवर्तन यात्रा नौ जिलों में होती हुई चली है, 35 विधान सभा क्षेत्रों में जाना हुआ है। अब तक 14 जन सभायें व अनेकों नुक्कड़ सभायें हो चुकी हैं। परिवर्तन यात्रा से वातावरण बना है और लोगों में उत्साह है। उहोंने कहा कि भाजपा की परिर्वतन यात्रा सपा से संबंधित जिलों में घूम रही है।

बुंदेलखंड, औरेया, इटावा में इस यात्रा को अपार जन समर्थन मिला। पत्रकार वार्ता में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह चैहान, जिलाध्यक्ष बीएल वर्मा, शिवबोधन मिश्रा, डा. रामकैलाश यादव,सुमन प्रकाश मिश्रा, डा.लक्ष्मीनरायान यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष महेश राजपूत, अशोक थे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply