• March 24, 2017

निशुल्क पानी की टंकियों के वितरण :: कुरूक्षेत्र में विराट व्यापारी सम्मेलन<

निशुल्क पानी की टंकियों के वितरण  ::  कुरूक्षेत्र में  विराट व्यापारी सम्मेलन

बहादुरगढ़, 24 मार्च———विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार जनहित की सोच के साथ कार्य कर रही है और समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ बेहतर ढंग से पहुंचे इसके लिए विभागीय स्तर पर सार्थक कदम बढ़ाए जा रहे हैं। विधायक कौशिक शुक्रवार को शहर के वार्ड 14 व 13 में अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों को पेयजल हेतु निशुल्क पानी की टंकियों के वितरण कार्यक्रम में बोल रहे थे। 24 MLA Public Health

अजा वर्ग के जरूरतमंद लोगों को पानी की टंकियों का वितरण करते हुए विधायक कौशिक ने कहा कि स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता व वितरण सुनिश्वित करने की दिशा में सरकार ने जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के माध्यम से सफलतम कदम उठाए हैं। प्रदेश सरकार हर वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए योजनाओं को मूर्त रूप दे रही है और सरकार की ओर से निशुल्क पानी की टंकियों का वितरण सामाजिक उत्थान में अहम है।

इस मौके पर जनस्वास्थ्य विभाग से जेई दलबीर सिंह, राजपाल शर्मा, रमेश शर्मा, सतीश शास्त्री, कैप्टन बलवान खत्री, अशोक शर्मा, सुरेंद्र चुघ, शमशेर भुक्कल, अतरे मिस्त्री, रणसिंह, सुमित, कृष्ण कुमार सहित अन्य भाजपा कार्यकर्तागण व स्थानीय वासी मौजूद रहे।

कुरूक्षेत्र में विराट व्यापारी सम्मेलन ————भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी राजीव जैन व विधायक नरेश कौशिक ने बहादुरगढ़ के व्यापारियों को 26 मार्च को कुरूक्षेत्र में होने वाले व्यापारी सम्मेलन का न्यौता दिया और कहा कि सम्मेलन में प्रदेश भर के सभी व्यापारी संगठन से जुड़े व्यापारी पहुंचेंगे। उन्होंने संयुक्त रूप से कहा कि कुरूक्षेत्र में होने वाला सम्मेलन व्यापारी वर्ग को नई सकारात्मक दिशा देगा। इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत करेंगे।

शहर की रेलवे रोड स्थित अग्रेसन धर्मशाला में व्यापारियों से रूबरू होते हुए राजीव जैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार व्यापार सरलीकरण के लिए उठाए गए कदमों तथा व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए व्यापारी कल्याण बोर्ड गठन करने के बाद पहली बार सीधे तौर पर व्यापारी वर्ग से रूबरू होगी।

व्यापारी वर्ग को दिया सरकार ने पूरा सम्मान : विधायक
बैठक में विधायक नरेश कौशिक ने व्यापारियों से आह्वान किया कि यह सरकार व्यापारी वर्ग की सच्ची हितैषी सरकार है। ऐसे में सरकार की ओर से व्यापारी वर्ग के उत्थान में निभाई जा रही जिम्मेवारी के लिए बहादुरगढ़ क्षेत्र से कुरूक्षेत्र में व्यापारी वर्ग24 MLA Vyapar Mandal की भागीदारी उल्लेखनीय रहेगी। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ने व्यापारियों को राहत देते हुए आनलाइन रिटर्न भरने की सुविधा दी है जबकि जीएसटी पंजीकरण के लिए डिजिटल सिग्नेचर की अनिवार्यता को खत्म करते हुए ई सिग्नेचर का अवसर दिया गया है।

इस बोर्ड में उन सभी विभागों के आला अधिकारियों को शामिल किया गया है, जिनके स्तर पर व्यापारियों की दिक्कतों का समाधान किया जा सकता है। रविवार, 26 मार्च को नई अनाज मंडी कुरूक्षेत्र में विराट व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के सभी व्यापारी संगठनों के साथ-साथ व्यापारी बंधुओं को आमंत्रित किया गया है।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, व्यापारी नेता अशोक गुप्ता, सुनील जैन, पिं्रस गुप्ता, राजपाल शर्मा, राधेश्याम गुप्ता, राजेंद्र गुप्ता सहित अन्य व्यापारीगण मौजूद रहे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply