• July 29, 2017

सावधान ! प्लाट् धोकेबाज गिरफ्तार

सावधान ! प्लाट् धोकेबाज  गिरफ्तार

झज्जर/बहादुरगढ़ (पत्रकार गौरव शर्मा)—–जिला झज्जर के बहादुरगढ़ पुलिस द्वारा धोखाधड़ी से प्लाट बेचने व रूपये हड़पने के मामले में करवाई करते हुऐ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है । 1

मामले की जानकारी देते हुए थाना शहर बहादुरगढ़ अंतर्गत पुलिस चौकी प्रभारी आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र बहादुरगढ़ उप निरीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि मूलरूप से दिल्ली निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर मार्च 2016 में थाना शहर बहादुरगढ़ में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था ।

उन्होंने बताया कि मामले के एक आरोपी नवनीत कुमार नायर ने षड्यंत्र के तहत अपने परिवार से मिलकर एक प्लाट को बेचने की एवज में पचास लाख रुपए बतौर ब्याना ले लिया । उसने धोखाधड़ी से फर्जीवाडा करते हुए 2016 में उसी प्लाट की रजिस्ट्री किसी दूसरे व्यक्ति के नाम करवा दी थी । जब प्लाट के ब्याने के 50 लाख रुपए वापिस देने को कहा गया तो आरोपी ने मना कर दिया और बयाना पर हुए अपने हस्ताक्षर को मानने से इनकार कर दिया ।

हस्ताक्षर मिलान के संबंध में एफएसएल रिपोर्ट आने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस द्वारा मामले के आरोपी नवनीत कुमार नायर निवासी सैक्टर 6 को गुप्त सूचना के आधार पर आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र बहादुरगढ़ से काबू किया गया । पकड़े गए आरोपी नवनीत को अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। जहां से उसे पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

रिमांड के दौरान पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गयासा। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया ।

Related post

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…
किसानों की जरूरत और पराली संकट का समाधान

किसानों की जरूरत और पराली संकट का समाधान

फूलदेव पटेल–(मुजफ्फरपुर)—-“हम लोग बहुत मजबूर हैं, समयानुसार खेतों की जुताई-बुआई करनी पड़ती है. खेतों में सिंचाई…

Leave a Reply