द केरल स्टोरी’ को कर-मुक्त : ‘केरल स्टोरी’ फिल्म उस राज्य में हो रही आतंकी साजिशों को सामने लाती है।

द केरल स्टोरी’ को कर-मुक्त  : ‘केरल स्टोरी’ फिल्म उस राज्य में हो रही आतंकी साजिशों को सामने लाती है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  राज्य में ‘द केरल स्टोरी’ को कर-मुक्त दर्जा देने की घोषणा की, एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म को आतंकवादी साजिशों को सामने लाने और कांग्रेस पर हमला करने के लिए इसका इस्तेमाल करने का श्रेय दिया था। कर्नाटक में रैली

उन्होंने कहा, ‘हम मध्य प्रदेश में धर्म परिवर्तन के खिलाफ पहले ही कानून बना चुके हैं। चूंकि यह फिल्म जागरूकता पैदा करती है, इसलिए सभी को यह फिल्म देखनी चाहिए। माता-पिता, बच्चों और बेटियों को इसे देखना चाहिए। इसलिए मध्यप्रदेश सरकार फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को टैक्स फ्री का दर्जा दे रही है।

सीएम ने कहा कि फिल्म ‘लव जिहाद’, धर्म परिवर्तन और आतंकवाद की साजिशों और उसके ‘घृणित’ चेहरे को उजागर करती है.

‘लव जिहाद’ एक ऐसा शब्द है जिसका इस्तेमाल अक्सर दक्षिणपंथी कार्यकर्ता मुस्लिम पुरुषों द्वारा शादी के जरिए हिंदू महिलाओं को धर्म परिवर्तन के लिए लुभाने की चाल का आरोप लगाने के लिए करते हैं।

क्षणिक भावुकता के कारण ‘लव जिहाद’ के जाल में फंसकर कैसे बेटियां अपना जीवन बर्बाद कर लेती हैं, यह फिल्म बताती है।

चुनावी राज्य कर्नाटक के बेल्लारी में एक रैली में पीएम मोदी ने  कहा, “देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग मेहनती और प्रतिभाशाली हैं। ‘केरल स्टोरी’ फिल्म उस राज्य में हो रही आतंकी साजिशों को सामने लाती है।

उन्होंने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे इस आतंकी प्रवृत्ति के साथ कांग्रेस को खड़ा देखा जा सकता है। कांग्रेस आतंकी झुकाव वाले लोगों के साथ पिछले दरवाजे से राजनीतिक सौदेबाजी में भी लिप्त है। कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस से सावधान रहना चाहिए।’

(The Pioneer)

Related post

विवादास्पद फिल्म की स्क्रीनिंग वापस:तमिलनाडु सरकार को सिनेमाघरों को सुरक्षा प्रदान करने का  : सर्वोच्च न्यायालय

विवादास्पद फिल्म की स्क्रीनिंग वापस:तमिलनाडु सरकार को सिनेमाघरों को सुरक्षा प्रदान करने का : सर्वोच्च न्यायालय

भारत के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा तमिलनाडु सरकार को विवादास्पद फिल्म द केरला स्टोरी दिखाने वाले सिनेमाघरों…

Leave a Reply