• April 11, 2017

दीक्षांत समारोह-देश की तरक्की में विद्यार्थी योगदान दें-प्रो. दिनेश

दीक्षांत समारोह-देश की तरक्की में  विद्यार्थी  योगदान दें-प्रो. दिनेश

झज्जर/बहादुरगढ़ (पत्रकार राकेश पँवार)———-डिग्रियां मिलने के बाद सभी विद्यार्थी देश हित की बात को प्राथमिकता देते हुए अपनी कार्य कुशलता के माध्यम से राष्ट्र की तरक्की में अपना योगदान देकर अपने माता पिता व दिल्ली टेक्निकल कैपंस कालेज का नाम रोशन करने का काम करें।
1
यह बात वाईएमसीए फरीदाबाद के वाइस चांसलर प्रोफेसर डा. दिनेश कुमार ने क्षेत्र के नया गांव स्थित दिल्ली टेक्निकल कैपंस में आयोजित दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए बीटेक, एमबीए व बीबीए के 150 विद्यार्थियों को डिग्रियां प्रदान करते हुए कही। वाइस चांसलर डा. दिनेश कुमार, डीटीसी चेयरमैन प्रवेश लाकड़ा, डायरेक्टर डा. मनोज अरोड़ा सहित अन्य अतिथियों ने विद्या की देवी माता सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलित करके दीक्षांत समारोह का विधिवत रूप से शुभारंभ किया।

डीटीसी डायरेक्टर डा. मनोज अरोड़ा ने मुख्यतिथि वाइस चांसलर प्रोफेसर डा. दिनेश कुमार को डीटीसी कालेज द्वारा विद्यार्थियों को दी जा रही उच्च क्वालटी की एजुकेशन व अत्याआधुनिक सुविधाओं की विस्तार से जानकारी दी। अपने संबोधन में डा. दिनेश कुमार ने छात्रों से कहा कि इस दिन का सभी विद्यार्थियों को बड़ी उत्सुकता से इंतजार रहता है, क्योकि हाथों में डिग्री आने के बाद विद्यार्थियों को अपने सपनों को साकार करने की उडान को पंख लग जाते है।

डिग्री मिलने के बाद विद्यार्थी अपने सपनों को साकार करने में जुट जाते है तथा अपनी कार्यकुशलता से देश व अपने कालेज का नाम भी रोशन करते है।

दीक्षांत समारोह में चेयरमैन प्रवेश लाकड़ा व डायरेक्टर डा. मनोज अरोड़ा ने भी डिग्री पाने वाले विद्यार्थियों को उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद दिया। दीक्षांत समारोह के सफल संचालन में डा. एनएस राठी, प्र्रोफेसर बीसी कुमार, मनोज भारद्धाज, वदंना डबास, रेनु जाखड़, सविता कादयान, सरोज नारा, दीपक लाकड़ा, मनोज कुमार, अमरजीत गिल आदि मौजूद रहे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply