• December 19, 2016

दस साल तक उपेक्षित रखने के बाद अब जनहितैषी बातें याद कर रहे हैं कांग्रेसी : विधायक

दस साल तक उपेक्षित रखने के बाद अब जनहितैषी बातें याद कर रहे हैं कांग्रेसी : विधायक

बहादुरगढ़, 19 दिसंबर—विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के दस साल के कार्यकाल में बहादुरगढ़ हलके की अनदेखी करने के उपरांत अब कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा सहित पूर्व विधायक राजेंद्र जून को जनहितैषी कार्य याद आ रहे हैं और भविष्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर विकास कराने की झूठी बातें रचकर राजनीति की जा रही है। 19mla

वास्तविकता में जनहितकारी सोच से कोसो दूर रहकर निजी हितों को सामने रखते हुए कांग्रेस नेताओं ने जनता के साथ जो धोखा किया था उसे हलके की जनता कभी भुला नहीं पाएगी।

विधायक कौशिक ने देर शाम भाजपा कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने दो सालों में बहादुरगढ़ हलके में करोड़ों रूपए की विकास योजनाओं की सौगात दी है और आने वाले 3 सालों में भी ढांचागत आधारभूत संरचना के साथ विकास के पथ पर बहादुरगढ़ हलकावासियों के लिए विकास की मिसाल कायम करेगा।

अभिनंदन समारोह बने महज दिखावा

भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने रविवार को बहादुरगढ़ नगरपरिषद चेयरपर्सन शीला राठी के अभिनंदन समारोह को महज दिखावा करार दिया। उन्होंने कहा कि सांसद दीपेंद्र हुड्डा व पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून आज अपने दस साल के कांग्रेस शासनकाल में बहादुरगढ़ हलके की अनदेखी के चलते जनता के बीच सीधा संवाद करने का मादा नहीं रखते।

कभी किसी पार्षद पति की ओर से आयोजित तो कभी चुनिंदा पार्षदों के सहयोग से छोटे कार्यक्रमों का आयोजन कर जनता के बीच में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चेयरपर्सन का अभिनंदन समारोह महज दिखावा था और सीमित लोगों के बीच यह कार्यक्रम सिमटकर रह गया। आलम यह रहा कि चेयरपर्सन के अभिनंदन समारोह में कांग्रेस समर्थित पार्षदों ने भी दूरी बनाए रखी।

निजी स्वार्थ -पार्षद गंड्मूंड—विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि -शहरी विकास का दम भरने वाले पार्षद एकजुट नहीं हैं। कभी पार्षद पति, भाई अथवा अन्य परिजन एक साथ बैठक कर सैक्टर में होने वाले विकास के लिए नगरपरिषद् की भागीदारी को नकार रहे हैं ।

चेयरपर्सन ने भी अपनी पहली ही बैठक में शहर के विभिन्न वार्डों में होने वाले विकास कार्यों के टैंडर को रद्द करने का असफल प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि सैक्टर व शहरवासियों के वोट के बलबूते ही पार्षद चुने गए हैं और अब कुछ पार्षद निजी स्वार्थों के चलते कभी सैक्टर को तो कभी शहरवासियों को ही पराया करने में लगे हैं।

ऐसी ओछी सोच वाले पार्षदों का विकास से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि हलके के सभी क्षेत्रों में समान विकास होगा और भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाने वालों के मंसूबे कतई भी कामयाब नहीं होंगे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply