‘टोबेको किल्स’ पोस्टर प्रतियोगिता 7 अप्रैल

‘टोबेको किल्स’ पोस्टर प्रतियोगिता 7 अप्रैल

 तम्बाकू जानलेवा है। टोबेको किल्स का संदेश जन-जन तक देने खासतौर से इसकी एडिक्ट नई पीढ़ी नहीं बने और जो तम्बाकू सेवन करते हैं वो छोड़े। इसी को ध्यान में रख नगर के शासकीय, अशासकीय छात्र-छात्राओं की ‘टोबेको किल्स’ पोस्टर प्रतियोगिता 7 अप्रैल मंगलवार को टी.टी. नगर स्टेडियम के मार्शल आर्ट हॉल में सुबह 8.30 बजे से होगी।

प्रतियोगिता आयोजन संबंध एक बैठक आज समर्पण केन्द्र जे.पी. हॉस्पिटल में हुई। बैठक में बताया गया कि सुबह 8.30 बजे से 10 बजे तक रजिस्ट्रेशन किया जायेगा। रजिस्ट्रेशन के समय प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को स्केच और पोस्टर बनाने की सामग्री दी जायेगी। सुबह 10 से 11 बजे तक पोस्टर बनाने का समय है।

सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट दिये जायेंगे और ज्यूरी डाटा चयनित उत्कृष्ट पोस्टर को पुरस्कृत किया जायेगा। इन पोस्टर की प्रविष्टि राष्ट्रीय स्तर की पोस्टर प्रतियोगिता में भेजी जायेगी। छात्र-छात्राओं द्वारा तम्बाकू जानलेवा है पर केन्द्रित संदेश पोस्टर में देना है।

यह आयोजन विश्व खाद्य दिवस के अवसर पर ‘वाइस ऑफ टोबेको विकटिम, यूनाइटेड डॉक्टर्स ऐसोसिएशन, मेडिकल ऑफिसर्स एसोसिएशन, जिला प्रशासन के स्वास्थ्य, शिक्षा और आदिम-जाति कल्याण विभाग द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

बैठक में आयोजन के समन्वयक डॉ. ललित श्रीवास्तव, मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत श्री पी.सी. शर्मा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. वीणा सिन्हा सहित संबंधित संस्थाओं और विभागों के प्रतिनिधि अधिकारी मौजूद थे।

Related post

चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति : सुरेश हिंदुस्थानी

चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति : सुरेश हिंदुस्थानी

सुरेश हिंदुस्थानी ———लोकसभा चुनाव के दौरान राजनेताओं के बयान सुनकर ऐसा लगने लगता है कि ये…
सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

के 0 बिक्रम राव ——-  सुप्रीम कोर्ट में कल (8 मई 2024) न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने…
तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…

Leave a Reply