• July 8, 2019

जिला सदस्यता अभियान —चारों विधानसभा सीटों में जीत दर्ज करेगी भाजपा-ग्रोवर

जिला सदस्यता अभियान —चारों विधानसभा सीटों में जीत दर्ज करेगी भाजपा-ग्रोवर

रोहतक—- सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि भाजपा रोहतक जिला के अन्तर्गत आने वाली चारों विधानसभा क्षेत्रों के सभी बूथों पर जीत दर्ज करेगी। श्री ग्रोवर आज भाजपा के हुड्डा काम्पलैक्स स्थित प्रदेश कार्यालय में आयोजित जिला सदस्यता अभियान का शुभारंभ करने के बाद उपस्थित पार्टी कार्यकत्र्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की जिला के सभी 804 बूथों पर जीत के साथ चारों विधानसभा क्षेत्रों में विजय प्राप्त करेगी। ग्रोवर ने कहा कि भाजना ही एक मात्र एक राजनैतिक संगठन है, जहां पर बूथ स्तर के कार्यकत्र्ता को भी राष्टï्रीय स्तर के पदाधिकार के बराबर सम्मान मिलता है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा ने राजनीतिक करवट ली है और प्रदेश में भाजपा परिवार तेजी से बढ रहा है।

ग्रोवर ने कहा कि भाजपा की अपनी विचारधारा है और प्रधानमंत्री से लेकर छोटे कार्यकत्र्ता तक सभी भाजपा परिवार के सदस्य है। जबकि दूसरे दलों में व्यक्तिवाद व परिवारवाद के आधार पर राजनीति की जाती है। भाजपा की स्थापना वर्ष 1980 में हुई थी और तब से लेकर अब तक पार्टी ने कई उतार-चढ़ाव देखे है। उन्होंने कहा कि हर तीन साल के बाद पार्टी संगठन में बदलाव किया जाता है।

उन्होंने कार्यकत्र्ताओं का आह्वïन किया कि वे सकारात्मक सोच के साथ कार्य करते रहे। पार्टी सत्ता में रहे अथवा बाहर, सकारात्मक सोच वाले कार्यकत्र्ता लगातार आगे बढ़ते रहते है। राष्ट्र के प्रति प्रेम व सम्मान की विचारधारा से कार्य करना होगा।

ग्रोवर ने कहा कि उन्होंने विपक्ष में रहते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्य मंत्री मनोहर लाल को कार में बैठाकर स्वयं ड्राइविंग की है और सकारात्मक सोच के साथ कार्य करते हुए मंत्री पद तक पहुंचे है। उन्होंने कहा कि भाजना का सफर 1984 में दो सीटों से शुरू हुआ था और आज 303 तक पहुंच चुकी है। ग्रोवर ने कहा कि पार्टी में शामिल हुए नेताओं को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष अजय बंसल ने कार्यक्रम में पार्टी के सदस्यता अभियान बारे जानकारी दी। उन्होंने पार्टी में शामिल हुए लोगों को फूल-मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया और कहा कि पार्टी मे शामिल होने वाले लोगों को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आज कुल 804 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। इनमें रोहतक विधानसभा क्षेत्र से 160, महम विधानसभा क्षेत्र से 217, किलोई विधानसभा क्षेत्र से 225 तथा कलानौर विधानसभा क्षेत्र से 202 लोग शामिल है।

कार्यक्रम में पूर्व सरपंच बलराज सिंह नांदल अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हो गए। सहकारिता मंत्री ने पार्टी में शामिल होने पर उनका स्वागत किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में सतीश नांदल के समर्थक भी भाजपा में शामिल हो गए। सूरज रसवंत ने भी भाजपा में शामिल होने वाले कार्यकत्र्ताओं की सूची दी। महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कमलेश मलिक के नेतृत्व में ओमैक्स सिटी की दर्जनों महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष अजय बंसल, जिला महामंत्री धर्मबीर शर्मा व सतीश आहुजा, जिला मीडिया प्रभारी शमशेर खरक, शमशेर खरकड़ा, चेयरमैन राम अवतार वाल्मीकि, पूर्व विधायक सरिता नारायण, सदस्यता प्रमुख किराड़, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष कुसुम राणा, राजरानी शर्मा, माबीर बागड़ी, राजबीर आर्य, रमेश भाटिया, रामकरण हुड्डा, सतीश नांदल, डॉ. प्रेम हुड्डा, सरेन्द्र बंसल, रामचेत तायल, राज शर्मा, कुलविन्द्र सिक्का, जोगेन्द्र सैनी, राजकुमार कपूर, कमल धींगडा, जय भगवान सैनी, ओम प्रकाश बागड़ी, नीलम पांचाल, कंवल सिंह सैनी व मदनलाल आदि उपस्थित थे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply