चचाई, सारणी एवं बाणसागर विद्युत गृह पुरस्कृत

चचाई, सारणी एवं बाणसागर विद्युत गृह पुरस्कृत

मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी लिमिटेड के ताप एवं जल विद्युत गृहों को उत्कृष्ट कार्य के लिए पुरस्कृत किया गया है। ऊर्जा मंत्री श्री प्रियव्रत सिंह ने पुरस्कृत विद्युत गृहों के स्टॉफ को बधाई दी है।

प्रमुख सचिव, ऊर्जा एवं एमपी पावर मैनेजमेंट के प्रबंध संचालक श्री संजय कुमार शुक्ल ने नगद राशि और चलित शील्ड प्रदान कर पुरस्कृत किया।

वर्ष 2017-18 में समस्त क्षेत्रों में उत्कृट कार्य निष्पादन के लिए सर्वश्रेष्ठ पावर स्टेशन काम्पलेक्स के लिये अमरकंटक ताप विद्युत गृह काम्पलेक्स चचाई को प्रदान किया गया। इसमें पुरस्कार स्वरूप तीन लाख रूपए की राशि‍के साथ एक चलित शील्ड प्रदान की गई।

सतपुड़ा ताप विद्युत गृह-चार को गुणवत्ता में श्रेष्ठ वृद्धि के लिए दो लाख रूपए के साथ एक चलित शील्ड प्रदान की गई। वर्ष 2017-18 के लिए जल विद्युत गृहों में बाणसागर झिन्ना को श्रेष्ठ कार्य निष्पादन के लिए एक लाख रूपए की राशि‍के साथ एक चलित शील्ड प्रदान की गई।

वर्ष 2017-18 के सर्वश्रेष्ठ अग्नि‍शमन सेवाओं के लिए सर्वोत्तम अग्नि‍शमन दल का अवार्ड सतपुड़ा ताप विद्युत गृह सारनी को प्रदान किया गया। इसमें पुरस्कार स्वरूप दस हजार रूपए की राशि‍के साथ एक चलित शील्ड प्रदान की गई।

इस अवसर पर मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक श्री नंदकुमारम एवं मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी के प्रबंध संचालक श्री पी.ए.आर.बेंडे, मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी के डायरेक्टर श्री मंजी‍त सिंह सहित बिजली कंपनियों के अन्य वरिष्ठ अधि‍कारी-कर्मचारी उपस्थि‍त थे।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply