ग्वालियर गौरव दिवस

ग्वालियर गौरव दिवस

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश में विभिन्न शहरों के गौरव दिवस मनाए जाने का कार्यक्रम अभूतपूर्व हो रहा है। सागर, इन्दौर, देवास, दतिया आदि शहरों में गौरव दिवस कार्यक्रम बेहतर तरीके से आयोजित हुए हैं।

ग्वालियर का गौरव दिवस भी अभूतपूर्व तरीके से और पूरी तैयारियों के साथ भव्य और बेहतर आयोजित हो। मुख्यमंत्री श्री चौहान निवास पर 25 दिसम्बर को ग्वालियर में होने वाले गौरव दिवस की तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे। बैठक में जन-प्रतिनिधि, ग्वालियर कलेक्टर सहित अधिकारी वर्चुअल शामिल हुए।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कार्यक्रम स्थल महाराज बाड़ा पर अधिक से अधिक संख्या में पूरे ग्वालियर के लोग एकत्रित हों। अटल जी हम सबके श्रद्धेय हैं, इसलिए ग्वालियर गौरव दिवस पर अटली जी को श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्या में लोग कार्यक्रम में आएं। अलग-अलग वर्ग, संगठन और व्यवसायों से जुड़े लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहें।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि ग्वालियर गौरव दिवस का कार्यक्रम बहुत बेहतर हो। सुव्यवस्थित कार्यक्रम की तैयारी समय पर पूर्ण कर ली जाए। पूरे ग्वालियर को दुल्हन की तरह सजाया जाए। लोग अपने घरों पर रोशनी करें और दीपक जलाएं।

कलेक्टर ग्वालियर ने बताया कि महाराज बाड़ा पर होने वाले ग्वालियर गौरव दिवस कार्यक्रम में लोग उल्लास रैली निकालते हुए पहुंचेंगे। इस अवसर पर अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों को ग्वालियर गौरव सम्मान भी प्रदान किए जाएंगे।

Related post

Leave a Reply