• August 14, 2018

खिलाडी सम्मानित— विधायक नरेश कौशिक

खिलाडी  सम्मानित— विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़——–विधायक नरेश कौशिक ने क्षेत्र के लोगों को 72वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए निरंतर हो रहे विकास में सहभागी बनने पर आभार जताया।

उन्होंने कहा कि देश की आजादी के लिए कुर्बान हुए वीरों की शहादत को वे नमन करते हैं और महान स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा निभाई गई अतुलनीय भूमिका का अनुसरण करते हुए विकासात्मक बदलाव में वे आगे बढ़ रहे हैं।

विधायक कौशिक शहर के सैक्टर 9 में सार्थक सेवा समिति की ओर से आयोजित विभिन्न खेल गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को सम्मानित कर रहे थे। सम्मान समारोह में पहुंचने पर विधायक कौशिक का समिति के पदाधिकारियों व वार्डवासियों ने जोरदार अभिनंदन किया और मान-सम्मान की प्रतीक पगड़ी बांधकर उनके द्वारा हलके में कराए जा रहे कार्यों की सराहना की। सार्थक सेवा समिति के अध्यक्ष एन.एस.कपूर ने समिति की ओर से किए जा रहे जनहितकारी कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

विधायक कौशिक ने पर्व-ए-आजादी उत्सव के तौर पर हलके के लोगों को सौहार्दपूर्ण कहा कि बहादुरगढ़ हलका आज गेट वे आफ हरियाणा के साथ ही गेट वे आफ डवलेपमेंट के रूप में पहचान कायम कर रहा है। मेगा प्रोजेक्ट की आधार स्थली बना बहादुरगढ़ हलका प्रदेश के विकास में सहभागी बन रहा है।

सम्मान समारोह में वार्ड पार्षद जसबीर सैनी, सूबेदार सूबे सिंह सैनी, आर.के.सोमानी, कमल यादव, एस.एम.पाल, मुकेश बंसल, आर.पी.गर्ग, आर.के.वशिष्ठ, रामानंद शर्मा, सुशील गुलाटी, एम.पी.रोहिला, प्रभात कपूर, राजीव गोयल, राजीव डागर, दर्शन सैनी सहित विजेता खिलाड़ी व वार्ड वासी मौजूद रहे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply