केजरीवाल ! पंजाब में शराब पर एक्साइज पालिसी स्पष्ट करें – बेलन ब्रिगेड

केजरीवाल ! पंजाब में शराब पर एक्साइज पालिसी स्पष्ट करें – बेलन ब्रिगेड

लुधियाना : आज इंटरनैट के युग में भी नेता लोग भारत के वोटरों को मुर्ख बनाने में कोई कसर नही छोड़ रहें हैं या वाक्य ही हमारे मुल्क के वोटर मंद बुद्धि या मुर्ख है जो उन्हें अच्छे या बुरे की समझ नही है।
बेलन ब्रिगेड की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीता शर्मा ने अपने कार्यालय में एक मीटिंग के दौरान कहा कि सारे देश की जनता photo belan brigadeभ्रष्टाचार, गरीबी, असुरक्षा व भाई भतीजावाद की राजनीति से दुखी है। कांग्रेस, भाजपा व अन्य पार्टियां देश पर आजादी के बाद से राज करती आ रही है और आजकल क्षेत्रीय पार्टियां अपने अपने राज्य में लोगो पर राज कर रही है।
अनीता शर्मा ने कहा कि उन्होंने पार्लियामेंट चुनावों में नशों के खिलाफ बिगुल बजाया था जिसका असर पंजाब में देखने को मिला लेकिन नशे की दलदल में आज भी पंजाब बुरी तरह फंसा हुआ है शराब और अन्य नशों से लोग व युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है नेता लोग वोट बैंक मजबूत करने के लिए नशों पर शियासत कर रहे है।
जिसमे आम आदमी पार्टी के नेता अरविन्द केजरीवाल पंजाब से नशे को दो महीने में खत्म करने का दावा कर रहे है। केजरीवाल के पास क्या जादुई चिराग है जो नशा खत्म कर देगा। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के सामने पहाड़गंज वाली सड़क पर लोग पान, गुटका, तम्बाकू खा खा कर इतना थूकते है कि शाम के वक्त सड़क पर पैदल चलना मुश्किल होता है और तम्बाकू से मुँह का कैंसर होता है। दिल्ली में आज भी शराब व अन्य नशों का सेवन नौजवान पीढ़ी कर रही है। कालेज और यूनिवर्सिटियों में छात्र – छात्राएँ सरे आम नशा करते है। सार्वजनिक स्थानों पर सिगरेट के कश खीचंती लड़कियांआम मिल जाएँगी। शराब के ठेके दिल्ली की सड़को पर आम आदमी की पहुँच के दायरे में रखे गए हैं। आजकल पंजाब में विभिन्न पार्टियां कांग्रेस, भाजपा कम्युनिस्ट के दलबदलू लोग आम आदमी पार्टी में धड़ाधड़ शामिल हो रहें है और क्या उन्ही के बलबूते पर केजरीवाल यह सोच कर दावा कर रहे है कि दो महीने में नशा खत्म कर देंगे।
अनीता शर्मा ने कहा कि माघी मेले पर आए केजरीवाल को उन्होंने लुधियाना रेलवे स्टेशन पर शराब की एक्साइज पॉलिसी पर मेमोरेण्डम दिया था। अरविन्द केजरीवाल का इसपर क्या दृष्टिकोण है उन्होंने अभी स्पष्ट नही किया। आम आदमी पार्टी लोगो को मुर्ख बनाने से पहले अपनी शराब व नशों की नीति स्पष्ट करे कि दो महीने में केजरीवाल शराब व अन्य नशो का खात्मा कैसे करेंगे। अगर यूँ ही दिल्ली की तरह शराब के ठेके भी पंजाब में सड़को पर खुले रहे तो पंजाब से नशा खत्म करना सूरज को दिया दिखाने के बराबर है।

अनीता शर्मा
9417423238

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply