• November 21, 2022

केजरीवाल जी के (ब्लैक) “मनी” मैनेजर : –मंत्री सत्येन्द्र जैन द्वारा जेल में मसाज करवाते हुए वायरल वीडियो —- राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री गौरव भाटिया

केजरीवाल जी के (ब्लैक) “मनी” मैनेजर : –मंत्री सत्येन्द्र जैन द्वारा जेल में मसाज करवाते हुए वायरल वीडियो —- राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री गौरव भाटिया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री गौरव भाटिया और भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने आज प्रदेश कार्यालय मे संयुक्त प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए मनी लौन्ड्रिंग के अरोप में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन द्वारा जेल में मसाज करवाते हुए वायरल वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला।

राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री गौरव भाटिया ने सत्येन्द्र जैन को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार की तिजोरी का पासवार्ड ठग सत्येन्द्र जैन के पास है, इसलिए अरविंद केजरीवाल जेल के भीतर सारी सुख सुविधाएं उन्हें उपलब्ध करा रहे हैं, ताकि केजरीवाल जी के ‘भ्रष्टाचार का राज’ बाहर न आ पाए । सत्येन्द्र जैन को पिछले पांच माह से जमानत नहीं मिल पा रही है और दो दिन पूर्व भी दिल्ली कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका ख़ारिज करते हुए प्रथम द्रष्टया मनी लॉन्ड्रिंग का ‘दोषी’ माना।

सुबह से मीडिया चैनलों पर जेल के भीतर मसाज कराते वीडियो प्रसारित हो रहा है, जिसे देखने के बाद कहा जा सकता है कि ये आम आदमी पार्टी नहीं है, ये बदनाम, दाम पार्टी है। “आप” अब “स्पा” और “मसाज” पार्टी बन गयी है। अरविंद केजरीवाल जिसे कट्टर ईमानदार बताते हैं, वह कट्टर बेईमान सत्येन्द्र जैन जेल में मसाज करा रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने वायरल वीडिये को लेकर अरविंद केजरीवाल जी कुछ सवाल पूछना चाहती जिसके जवाब की अपेक्षा देश की जनता कर रही है-

· पहला सवाल – जनता पूछ रही है कि सत्येन्द्र जैन द्वारा मसाज कराते वायरल वीडियो को देखने के बाद अरविंद केजरीवाल कहां छिपे हैं?

· दूसरा सवाल – जेल में रहने वाले आरोपी या बंदी को जेल कानून एवं नियमों के अनुरूप ही रहना होता है, आरोपी या कैदी को एक निर्धारित कपड़े पहनने होते हैं। वायरल वीडियो में तिहाड़ जेल में बंद सत्येन्द्र जैन टीशर्ट पहने दिखायी दे रहे हैं। क्या अरविंद केजरीवल के मंत्री और आरोपी सत्येन्द्र जैन के लिए जेल कानून एवं नियम लागू नहीं होते हैं?

· तीसरा सवाल – बंदी कानून एवं जेल मैन्युअल के अनुसार जेल में कैदी से मिलने के लिए समय निर्धारित होती है और निर्धारित संख्या में ही लोग कैदी से मिल सकते हैं। वायरल वीडियो में सत्येन्द्र जैन की सेल में चार व्यक्ति नजर आ रहे हैं और मजे से बातचीत हो रही है। केजरीवाल जी देश की जनता को बताएं कि सत्येन्द्र जैन को इस प्रकार की सुविधाएं क्यों दी जा रही है?

· चौथा सवाल – मनी लौन्ड्रिंग के आारोपी सत्येन्द्र जैन पिछले पांच महीनों से जेल में बंद हैं और अदालत से जमानत नहीं मिल रही है, क्योंकि उनके बाहर आने से साक्ष्य एवं सबूतों से छेड़छाड़ होने की आशंका जताई गयी है। वायरल वीडियो को देखकर यही लगता है कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो रही है। देश की जनता जानना चाहती है कि क्या महाठग अरविंद केजरीवाल के इशारे पर घोटाले के सबूतों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है?

· पांचवा सवाल – वायरल वीडियो में मिनरल वाटर का बोतल, टीवी रिमोट एवं अन्य सामान दिख रहे हैं। इससे स्पष्ट होता है कि आरोपी मंत्री सत्येन्द्र जैन जेल में ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहे हैं। केजरीवाल जी बताएं कि आरोपी मंत्री सत्येन्द्र जैन को जेल में ऐसी सुविधाएं क्यों उपलब्ध कराई जा रही है?

· छठा सवाल – दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा है कि घोटाले का आरोपी कैबिनेट सदस्य हो, यह चिंताजनक है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस पर निर्णय लेना चाहिए। जनता जानना चाहती है कि अरविंद केजरीवाल ने घोटाले के आरोपी सत्येन्द्र जैन को अपने मंत्रीमंडल से अबतक बर्खास्त क्यों नहीं किया?

प्रधानंमत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राजनीति की नयी संस्कृति की शुरुआत हुई है जहां कोई भी राजनेता वीवीआईपी नहीं है, जनता ही वीवीआईपी है। केजरीवाल सरकार के जेल में बंद मंत्री ने दिखा दिया कि वीवीआईपी कल्चर क्या होता है?

· सत्ता में आने से पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि भ्रष्टाचार मिटाएंगे और वीवीआईपी कल्चर खत्म करेंगे। मुख्यमंत्री के रूप में सरकारी बंगला नहीं लेंगे और ना ही सुरक्षा लेंगे।

· सत्ता में आने के बाद केजरीवाल जी ने जेल की सुरक्षा, नियम एवं कानून को ताक पर रखकर जेल में बंद मंत्री सत्येन्द्र जैन को वे सुख सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं, जो किसी आरोपी या कैदी को नहीं मिलनी चाहिए।

· सत्येन्द्र जैन ने मंत्री के रूप में संविधान की रक्षा करने की शपथ ली है। अरविन्द केजरीवाल भी जब दिल्ली के मुख्यमंत्री बने तब संविधान की रक्षा करने की शपथ ली थी, किन्तु जेल में बंद घोटाले के आरोपी को केजरीवाल जी ने अबतक मंत्री पद से नहीं हटया है।

· केजरीवाल जी ने संविधान को तार तार कर भ्रष्टाचार करने की पराकाष्ठा कर दी है और घोटालेबाजों को एशो आराम की सुविधाएं दे रहे हैं, भले ही भ्रष्टाचारी भले ही जेल में बंद क्यों ना हों।

भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के उपराज्यपाल को पत्र लिख कर तिहाड़ जेल की व्यवस्था की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। सत्येन्द्र जैन के जेल कक्ष पर 24 घंटे निगरानी कराने की भी मांग की है। सत्येन्द्र जैन जेल के अंदर से ही केजरीवाल जी के (ब्लैक) “मनी” मैनेजर बने हुए हैं और जेल में आराम फरमाते हुए फोन से ही भ्रष्टाचार को अंजाम दे रहे हैं।

(BJP.ORG)

Related post

Leave a Reply