कार के खड़े ट्रौला में घुसने से पांच युवकों की मौत

कार  के खड़े ट्रौला में घुसने से पांच युवकों की मौत

फिरोजाबाद  (विकासपालिवाल) ——– मंगल को ऐसा अमंगल हुआ कि पूरी सुहागनगरी शोक में डूब गयी। सुहागनगरी के थाना दक्षिण क्षेत्र महावीर नगर के चार लाल जहां काल के गाल में समां गये। वहीं एक लाल नगला  विष्णू  का  था । इस तरह से पांच युवकों की मौत धौलपुर रोड पर अर्टिगा कार के बीती देर खड़े ट्रौला में घुसने से हुई। 5

वहीं तीन को गंभीर हालत में आगरा भर्ती कराया गया। एक साथ पांच युवकों के शव महावीर नगर में जैसे ही आये, हर कोई हतप्रभ रह गया। बताया गया है कि फिरोजाबाद से आठ युवक एक कार में सवार होकर राजस्थान कैला देवी मंदिर पर चल रहे जागरण को सुनने जा रहे थे, इससे पूर्व ही धौलपुर रोड पर यह हादसा हो गया।

थाना लाइनपार क्षेत्र नगला विष्णु निवासी चंद्रपाल यादव का पुत्र सतेंद्र यादव अर्टिगा कार में अपने दोस्तांे महावीर नगर निवासी गोल्डी पुत्र राकेश, ऋषभ पुत्र नरेंद्र, सुमित पुत्र विनोद, सिद्धार्थ उर्फ सिंटू पुत्र योगेंद्र शर्मा, प्रशांत यादव पुत्र मुन्नालाल, अनुज ठाकुर पुत्र असमंजस सिंह, चिंटू गोस्वामी के साथ सवार होकर राजस्थान स्थित मां करौली देवी मंदिर पर चल रहे जागरण को सुनने बीती सायं रवाना हुये थे।

देर रात्रि जैसे ही वे धौलपुर रोड पर पहुंचे, इसी दौरान उनकी कार तेज गति से उसी रोड पर खड़े एक ट्रौला में जा घुसी। कार के ट्रौला में घुसते ही चीख-पुकार मच गयी। आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गये। लोगों ने सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां जाकर देखा तो कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका था। वहीं कार के अंदर चीख पुकार मची हुई थी। जब तक उन युवकों को कार से बाहर निकाला गया, तब तक पांच युवकों की मौत हो चुकी थी और तीन गोल्डी, चिंटू गोस्वामी, ऋषभ दुबे गंभीर रूप से घायल हो गये थे।

सूचना इनके परिजनों को बीती देर रात ही दे दी गयी। घायल तीनों युवकांे को वहां के अस्पताल से सीधे आगरा स्थित पुष्पांजलि हास्पीटल लाया गया। जहां समाचार लिखे जाने तक उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई थी। दिलासा देने के  लिये मृत युवकों के घर नेताओं का  तांता लगा रहा। एक साथ पांच

शव देख हर किसी की आंख नम—————– मंगलवार को दोपहर जैसे ही पांच युवकों के शव महावीर नगर में आये तो आसपास के लोग भी दंग रह गये। एक साथ जमीन पर पांच युवकों के शव देखकर जहां परिजनों की आंख के आंसू नहीं रूक रहे थे तो वहीं हर किसी की आंख नम थी। किसी को नहीं पता था कि राजस्थान मां करौली पर देवी जागरण में शामिल होने जा रहे थे, वे कभी वापिस लौटकर नहीं आयेंगे। इस घटना की गूंज पूरे जनपद में रही। हर कोई शोकाकुल रहा।

पूर्व सांसद दाह संस्कार में  पहुंचे ——– वहीं पूर्व सांसद एवं भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एसपी सिंह बघेल पांचों मृत युवकों के दाह संस्कार में पहुंचे। उन्होंने हुई इस दुखद घटना पर बेहद शोक जताया। साथ ही मृत पांचों  युवकों की आत्मा की शांति के लिये मौन रख ईश्वर से प्रार्थना की और परिजनों को मुसीबत की इस घड़ी में सात्वनां दी।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply