• April 21, 2019

कांग्रेस वादे निभाना जानती हैं – गोपाल सिंह शेखावत

कांग्रेस वादे निभाना जानती हैं – गोपाल सिंह शेखावत

प्रतापगढ़— चित्तौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल सिंह शेखावत व प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा ने लगभग 1 दर्जन से अधिक गांव में खेरोट, वीरावली,बेड़मा,जाजली, अरनोद, नौगांवा, चुपना, मोहड़ा, बरखेड़ी दलोट नीनोर,बोर्दिया, भचूंडला,चकुंडा,बड़ी साखथली गांव में जनसंपर्क दौरा किया कांग्रेस जिला प्रवक्ता व विधायक प्रवक्ता मोहित भावसार ने बताया कि जनसंपर्क दौरे के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल सिंह शेखावत ने कहा कि भाजपा वादे करती है, कांग्रेस वादे निभाती हैं।

पिछले चुनाव में काला धन लाने, 15 लाख युवाओं को रोजगार देने और 2 करोड़ नौकरी देने से जैसे कई वादे किए, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ। देश की जनता को गुमराह किया गया। जिसका नतीजा भारत की जनता भुगत रही है। इसका जवाब जनता आने वाले चुनावों में भाजपा को हरा कर देगी।

प्रधानमंत्री मोदी बार-बार यह कहते हैं कि 70 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। उनकी यह जुमलेबाजी अब नहीं चलेगी। भाजपा कभी धर्म के नाम पर कभी राम मंदिर के नाम पर वोट लेने की राजनीति करती हैं, वो भी अब नहीं चलेगी।

शेखावत ने कहा कि काँग्रेस की सरकार बनने पर चितौड़गढ़ लोकसभा के साथ प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बेरोजगारों के लिए रोजगार के अवसर पैदा किये जायेंगे। किसानों को उनका हक दिलाया जाएगा।

शेखावत चितौड़गढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांवो में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। कांग्रेस प्रत्याशी शेखावत ने कांग्रेस को जिताने की अपील की।

प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा ने ग्राम पंचायत खेरोट में जनसभा के दौरान कहा कि भाजपा एक धोखेबाज पार्टी है जो गरीब परिवार किसानों बेरोजगार युवाओं शहीद देश के नौजवानों देश की जनता को धोखा दिया है भाजपा को मौका देना और गरीबों को धोखा देना है विधायक मीणा ने कहा कि भाजपा को वोट देना गरीब और किसानों को धोखा देना है कांग्रेस की सरकार बनने से पूर्व फसलों के भाव क्या थे और 3 माह बाद फसल के भाव क्या है वोट फूलों के झुमलों पर नहीं सच्चाई पर देवे विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि देश में कांग्रेस सरकार बनते ही 34 लाख युवाओं को नौकरियां दी जाएगी देश के हर युवाओं को रोजगार मिलेगा सिंह पुरिया माताजी में विधायक रामलाल मीणा और लोकसभा प्रत्याशी ने माता जी का आशीर्वाद लेकर चुनावी सभा को संबोधित किया जहां विधायक मीणा ने कहा जिस केंद्र सरकार ने मोदी सरकार ने गरीबों की नरेगा योजना को माना था पर लाने की कोशिश की है 29 तारीख को हाथ के पंजे पर बटन दबाकर उस सरकार को मरणासन्न पर लाना है लोकसभा प्रत्याशी गोपाल सिंह शेखावत ने कहा इस देश के लिए बलिदान इंदिरा जी ने दिया राजू जी ने दिया मोदी जी ने नहीं दिया कांग्रेस ने इस माटी को अपने खून से सींचा है विधायक मीणा ने लोकसभा प्रत्याशी गोपाल सिंह जी शेखावत के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस गाड़ी को टूटने नहीं देना है विधानसभा की तरह लोकसभा में भी कांग्रेस को भारी मतों से विजय बनाना है क्षेत्र में ना सड़के खराब रहेगी , ना पानी की समस्या रहेगी 2 साल में हर गांव.

इन क्षेत्र का किया दौरा

कांग्रेस के लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी गोपाल सिंह शेखावत व विधायक रामलाल मीणा ज़िला कांग्रेस अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह रणावत ,अखिल भारतीय कांग्रेस सदस्य सुरेन्द्र चिंडालिया ब्लॉक अध्यक्ष अरुण सिंह , रवि प्रकाश ओझा ,शिव पाटीदार सहित कोंग्रेस जनो ने प्रताप गढ़ विधानसभा क्षेत्र के खेरोट चुपना और विरावली समेत दर्जनों गांवों में जन सभा को सम्बोधित किया। कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की में जुटने का आह्वान किया एवं आने वाले लोकसभा चुनाव में चित्तौड़गढ़ लोकसभा से कांग्रेस पार्टी के के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करवाने एवं कांग्रेस को विजय बनाने के लिए आह्वान किया ।

Related post

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…
विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी : विनिता झा

विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी…

आकांक्षा प्रिया———   निया भर के लोगों में अस्थमा सांस से जुड़ी हुई एक गंभीर समस्या बनी…
पुस्तक समीक्षा : लेखिका एवं व्यंग्यकार रिंकल शर्मा रचित “बुरे फंसे” पुस्तक

पुस्तक समीक्षा : लेखिका एवं व्यंग्यकार रिंकल शर्मा रचित “बुरे फंसे” पुस्तक

आकांक्षा प्रिया————– पिछले दिनों मेरे द्वारा पढ़ी जाने वाली पुस्तक रही “बुरे फंसे”, जो कि एक हास्य…

Leave a Reply