• December 30, 2016

ओमप्रकाश वर्मा –अखिलेश के चेहरे पर चुनाव

ओमप्रकाश वर्मा –अखिलेश के चेहरे पर चुनाव

फिरोजाबाद (विकास पालिवाल)—–मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा जारी सूची में शिकोहाबाद विधान सभा क्षेत्र से वर्तमान विधायक ओमप्रकाश वर्मा को प्रत्याशी घोषित किये जाने पर आज समर्थकों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनके शिकोहाबाद आगमन पर भव्य स्वागत किया गया।2

दर्जनों गाडियों काफिले के साथ ओमप्रकाश वर्मा लखनऊ से फीरोजाबाद जाते समय नगर में रूककर दोनों बाजारों में भ्रमण करते हुए लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका फूलमालायें पहनाकर जोशीला स्वागत किया गया।

रोडवेज बस स्टेंड के सामने पिंकी होटल पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए ओमप्रकाश वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा क्षेत्र में उनके द्वारा किये कार्यों व उनकी निष्ठा को देखते हुए प्रोफेसर रामगोपाल यादव व सांसद अक्षय यादव द्वारा उनके प्रति दोवारा आस्था जताई गई है और उन्हें टिकट दिया गया है ताकि क्षेत्र की पांच वर्ष और सेवा कर सकूंकं ।

शिवपाल यादव की सूची में मीना राजपूत को यहां से प्रत्याशी बनाये जाने के प्रश्र पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला जनता अपने वोट की ताकत से करेगी। चुनाव चिन्ह के संबंध में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश का चेहरा ही चुनाव चिन्ह होगा। मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल में प्रदेश का जो विकास किया है वह सभी के सामने है। प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही दुबारा मुख्यमंत्री बनें और प्रदेश की जनता की सेवा करें।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने उनका पटाखे चलाकर व नगाड़ों की धुन पर नाचकर भव्य स्वागत किया। इस दौरान शौर्य यादव, धर्मेंद्र यादव एडवोकेट, पंकज, लालू, विजय यादव, शराफत अली आदि उपस्थित थे।

Related post

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…
विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी : विनिता झा

विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी…

आकांक्षा प्रिया———   निया भर के लोगों में अस्थमा सांस से जुड़ी हुई एक गंभीर समस्या बनी…
पुस्तक समीक्षा : लेखिका एवं व्यंग्यकार रिंकल शर्मा रचित “बुरे फंसे” पुस्तक

पुस्तक समीक्षा : लेखिका एवं व्यंग्यकार रिंकल शर्मा रचित “बुरे फंसे” पुस्तक

आकांक्षा प्रिया————– पिछले दिनों मेरे द्वारा पढ़ी जाने वाली पुस्तक रही “बुरे फंसे”, जो कि एक हास्य…

Leave a Reply