एफआईआर दर्ज : पेरियार विश्वविद्यालय के वीसी के रूप में अपने पद का दुरुपयोग

एफआईआर दर्ज : पेरियार विश्वविद्यालय के वीसी के रूप में अपने पद का दुरुपयोग

सलेम पेरियार विश्वविद्यालय के कुलपति आर. उन पर कुलपति के पद पर रहते हुए एक निजी कंपनी के लिए निवेशकों के लिए दरवाजे खोलने का भी आरोप है, जिसे वह अपने सहयोगियों के साथ चलाते हैं। रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने वीसी के रूप में अपने पद का दुरुपयोग किया और अपनी निजी कंपनी चलाने के लिए सरकारी अधिकारियों का इस्तेमाल किया।

एलंगोवन, जो विश्वविद्यालय में श्रमिक संघ के कानूनी सलाहकार हैं, की शिकायत के आधार पर करुप्पुर पुलिस द्वारा एक प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई है। .

जगन्नाथन एक कृषि विशेषज्ञ हैं जिन्होंने एक पुस्तक लिखी है और 55 शोध पत्र प्रकाशित किए हैं। उन्होंने तमिलनाडु कृषि विश्वविद्यालय से कृषि में एम.एससी और पीएचडी पूरी की। वह पहले तमिलनाडु कृषि विश्वविद्यालय में अकादमिक परिषद और अध्ययन बोर्ड के सदस्य थे, और नामक्कल में पावई इंजीनियरिंग कॉलेज में अकादमिक परिषद के सदस्य और अध्ययन बोर्ड के अध्यक्ष भी थे।

उन्होंने चार पुस्तकों का सह-लेखन भी किया है। वह 40 वर्षों से अधिक समय से पढ़ा रहे हैं और 2021 में उन्हें पेरियार विश्वविद्यालय के वीसी के रूप में तैनात किया गया था। उन्होंने पहले कोयंबटूर में तमिलनाडु कृषि विश्वविद्यालय में डीन के रूप में पद संभाला था।

Related post

Leave a Reply