• September 14, 2017

एनएसयूआई की जीत –पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून की लड्डू

एनएसयूआई की जीत –पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून की लड्डू

झज्जर/बहादुरगढ़ (गौरव शर्मा)————दिल्ली विश्वविद्यालय चुनाव में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की हुई शानदार जीत पर पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय चुनाव में छात्रों का रूझान कांग्रेस की ओर होना देश और कांग्रेस पार्टी के लिए शुभ संकेत है। 1

कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून के कार्यालय में लड्डू बांट कर डूसू में कांग्रेस की जीत पर जमकर खुशी मनाई। पूर्व विधायक राजेंद्र जून ने कहा कि युवा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का दिल्ली विश्वविद्यालय में एनएसयूआई की हुई इस शानदार जीत में अहम रोल है। सांसद दीपेंद्र ने डूसू चुनाव में एनएसयूआई प्रत्याशियों का कुशल मार्गदर्शन किया।

पूर्व विधायक राजेंद्र जून ने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है और देश भर से छात्र दिल्ली विश्वविद्यालय में अपने सपने साकार करने आते हैं, लेकिन भाजपा सरकार ने देश के लाखों-करोड़ों युवाओं को धोखा देने का काम
किया है।

केंद्र की मोदी व हरियाणा की मनोहर सरकार की झूठी नीतियों ने रोजगार देने की बजाय लाखों के रोजगार छीन लिए हैं। आज व्यापारी, दुकानदार, मजदूर, किसान, कर्मचारी सब सड़कों पर उतरे हुए हैं।

जून ने कहा कि छात्र समझदार होते हैं देश का भाग्य बदलने की ताकत युवाओं में होती है। देश की युवा शक्ति ने एक बार भारत के बेहतर भविष्य के लिए कांग्रेस की ओर अपना रूझान किया है।

कांग्रेस पार्टी युवाओं की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन तेजबीर दलाल, आजाद राठी, राव रामेहर, जगदीश नंबरदार, भय राम राठी, राजेश अत्री, देवेंद्र दहिया, नवीन बराही, दयाचंद रंगा, कैप्टन चंदरूप राणा, सीटू बराही, साहब सिंह, माडू प्रधान, भगते जून, लाल सिंह चौहान, सचिव सुरेंद्र छिल्लर, बलबीर खरू, कृष्ण गुलिया, धर्मपाल जून, राजकुमार जाखड़, सुरेंद्र जून, बबला जून, राजेंद्रजून माजरा, रामनिवास यादव,धर्मपाल बोहत सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply