• February 12, 2024

आप अपराधी हैं ? ” नहीं, मैं तुम्हारी रक्षा नहीं करूंगा : ट्रम्प

आप अपराधी हैं  ? ”  नहीं, मैं तुम्हारी रक्षा नहीं करूंगा  : ट्रम्प

वारसॉ, पोलैंड (एपी) –  नाटो सैन्य गठबंधन के प्रमुख ने  चेतावनी दी कि डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिकी सैनिकों और उनके सहयोगियों की सुरक्षा को खतरे में डाल रहे हैं, क्योंकि रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ने कहा कि रूस को “कुछ भी करने में सक्षम होना चाहिए” चाहते हैं” नाटो सदस्यों के लिए जो अपने रक्षा व्यय लक्ष्यों को पूरा नहीं करते हैं।

नाटो महासचिव जेन्स स्टोलटेनबर्ग ने एक बयान में कहा, “कोई भी सुझाव कि सहयोगी एक-दूसरे का बचाव नहीं करेंगे, अमेरिका सहित हमारी सभी सुरक्षा को कमजोर कर देगा और अमेरिकी और यूरोपीय सैनिकों को खतरे में डाल देगा।”

दक्षिण कैरोलिना के कॉनवे में एक रैली में बोलते हुए, ट्रम्प ने याद किया कि कैसे राष्ट्रपति के रूप में उन्होंने एक अज्ञात नाटो सदस्य से कहा था कि वह रूस को नाटो सहयोगियों के मामलों में जैसा चाहे वैसा करने के लिए “प्रोत्साहित” करेंगे, जो “अपराधी” हैं।

“‘आपने भुगतान नहीं किया ? आप अपराधी हैं ?” ट्रम्प ने कहा। ”नहीं, मैं तुम्हारी रक्षा नहीं करूंगा। वास्तव में, मैं उन्हें वह सब कुछ करने के लिए प्रोत्साहित करूँगा जो वे चाहते हैं। तुम्हें भुगतान करना होगा. आपको अपने बिलों का भुगतान करना होगा।”

Related post

Leave a Reply