अज्ञात वाहन की टक्कर से बालक की मौत / सब्जी विक्रेता घायल

अज्ञात वाहन की टक्कर से बालक की मौत / सब्जी विक्रेता  घायल

शिकोहाबाद (बनवारी लाल कुशवाह) – नगर के प्रतापुर चैराह के निकट एक अज्ञात वाहन ने बालक को रौद दिया जिससे बालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने बालक को घायलावस्था में जिलाचिकित्सालय को ले जाते समय दम तोड दिया।

मंडी समिति के पास निवासी पंकज पुत्र सतपाल (14 वर्ष) किसी कार्य के लिये रात्री 11 बजे एटा चैराह पैदल आ रहा था कि किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। वह घायलावस्था में तडप रहा था उसी समय लोगो ने पुलिस को सूचना कर दी । सूचना पर पहुॅची पुलिस ने पंकज को घायलावस्था में जिला चिकित्सालय ले जाना उचित समझा लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था । पंकज ने रास्ते में ही दम तोड दिया। पुलिस ने षव को पोस्टमार्टम के लिये जिला चिकित्सालय में रखवा दिया।

सब्जी विक्रेता  घायल
शिकोहाबाद । सब्जी विक्रेता के साथ एक हलवाई द्वारा आलू के रूपये मांगने पर मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। पुलिस द्वारा घायल का डाक्टरी मुआयना कराया गया है।

दौलतराम पुत्र कालीचरन निवासी कटरा मीरा की मंडी श्रीगंज में सब्जी की दूकान है। हलवाई राजेश जैन पुत्र नरेश जैन निवासी बड़ा बाजार समोसे आदि बनाने के लिए आलू ले गया था। आलू के सात सौ रूपये मांगने पर राजेश ने दौलतराम के साथ मारपीट  कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस में दी गई तहरीर में राजेश के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही करने व रूपये दिलाने की मांग की गई है।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply