• April 6, 2018

विकासात्मक बदलाव में भाजपा की अहम भूमिका : विधायक

विकासात्मक बदलाव में भाजपा की अहम भूमिका : विधायक

बहादुरगढ (पार्टी सूत्र)— भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि भाजपा ने देश को विकासात्मक बदलाव की ओर ले जाने का काम किया है।
1
विधायक कौशिक शुक्रवार को अपने कार्यालय में पार्टी के 38वें स्थापना दिवस पर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पार्टी के पुरोधा डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पं.दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया और कहा कि आज पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं के बलबूते संगठित ढंग से पार्टी आगे बढ़ रही है।

विधायक कौशिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है जिसमें बिना किसी भेदभाव के तथा परिवारवाद से दूर रहते हुए जनहित की सोच को सर्वोपरि माना जाता है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही भाजपा को चुनने के लिए आमजन मानस के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि यह पार्टी के कार्यकर्ताओं की प्रतिबद्धता ही है कि हम खुद को भारत के परिवर्तन के प्रति समर्पित करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 38 सालों के कार्यकाल में भाजपा ने कई उतार चढ़ाव देखे हैं लेकिन कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास से और देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में 2014 में पहली बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनी और उसके बाद से भाजपा का जीत का सफर लगातार जारी है।

आज देश के अधिकतर राज्यों में भाजपा शासित सरकार है और जन सेवा की भावना के साथ विकासोन्मुखी योजनाओं को मूर्त रूप प्रदान करते हुए लोगों को लाभांवित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा आमजन की सच्ची हितैषी पार्टी है इसी के परिणाम स्वरूप देश की जनता ने पार्टी के नेतृत्व में देश व प्रदेश की बागडोर सौंपने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा से ही परिवारवाद से दूर रहकर आमजन की भलाई के लिए कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी का सच्चा सिपाही है और जिस पार्टी का वर्कर मेहनती, ईमानदार और कर्मठ होगा,उस पार्टी का संगठनात्मक ढांचा अपने आप में मजबूत होगा।

आज देश व हरियाणा प्रदेश में आमजन के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत के बलबूते पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार आमजन की भलाई के कार्य कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों का लाभ आमजन को मिले,इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाना होगा।

इस मौके पर भाजपा निगरानी समिति प्रमुख महेश कुमार, मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, धर्मवीर वर्मा, अशोक गुप्ता, ब्लाक समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि युद्धवीर भारद्वाज, सुरेंद्र भारद्वाज, नरेश रोहिला, राजेश मकडौली, अशोक शर्मा, प्रवीण कबलाना, जिला पार्षद सीमा दहिया, कमलेश अत्री, रेणू खैरपुर, आशा छिल्लर, कृष्ण चंद, सतीश घई व श्रीराम खटोड़ सहित बहादुरगढ़ हलके के अनेक गांवों के सरपंच, पंच व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related post

चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति : सुरेश हिंदुस्थानी

चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति : सुरेश हिंदुस्थानी

सुरेश हिंदुस्थानी ———लोकसभा चुनाव के दौरान राजनेताओं के बयान सुनकर ऐसा लगने लगता है कि ये…
सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

के 0 बिक्रम राव ——-  सुप्रीम कोर्ट में कल (8 मई 2024) न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने…
तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…

Leave a Reply