• August 11, 2017

हरियाणा की पहचान किसान, जवान और खिलाड़ी से है : धनखड़

हरियाणा की पहचान किसान, जवान और खिलाड़ी से है : धनखड़

बादली/बहादुरगढ़, 11 अगस्त———-हरियाणा सरकार में कृषि एवं कृषक कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि हरियाणा की धरती की पहचान किसान, जवान और खिलाड़ी से है। आज दुनिया में हमारी अमिट पहचान कायम हो रही है और इन क्षेत्रों में पूरा देश हरियाणा का अनुकरणीय बन रहा है। 1

कृषि मंत्री धनखड़ शुक्रवार को बादली में ग्राम पंचायत और स्पोर्टस सोसायटी की ओर से आयोजित हरियाणा स्टाइल पंचायती कबड्डी प्रतियोगिता में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे। कबडडी स्पर्धा में मुख्यातिथि श्री धनखड़ ने प्रतिभागी खिलाडिय़ों का परिचय लेते हुए उन्हें प्रोत्साहित किया।

कृषि मंत्री धनखड़ ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि ओलंपिक मैडल लाने में हरियाणा के खिलाडिय़ों का अतुलनीय योगदान रहा है इसी प्रकार देश के अन्न भंडारण में 13 करोड़ क्विंटिल अनाज हरियाणा की धरती से जाता है और देश की रक्षा में तैनात हर दसवां जवान हरियाणा का ही है।

उन्होंने बादली में योजनाबद्ध ढंग से सीवरेज सिस्टम डलवाने की बात भी कही ताकि शहरी क्षेत्र के रूप में बादली की पहचान बन सके। उन्होंने ग्राम पंचायत की ओर से रखी गई मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया। आयोजन समिति की ओर से मुख्यातिथि को स्मृति चिह्न भेंट किया गया।

इस मौके पर जिला परिषद् चेयरमैन परमजीत सौलधा, वाइस चेयरमैन योगेश सिलानी, आनंद सागर, मा.रणबीर गुलिया, डा.रणबीर गुलिया, सुनील गुलिया, ग्राम पंचायत बादली सरपंच प्रतिनिधि अमित छनपाडिय़ा, अर्जुन अवार्डी डीएसपी रमेश गुलिया सहित प्रशासन की ओर से एसडीएम बादली जगनिवास व डीएसपी हंसराज मौजूद रहे।

Related post

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 के दूसरे चरण में प्रदेश के छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार, 26 अप्रैल…
राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

डाॅ. निशा शर्मा :                   भारत इन दिनों अपना…
भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की  : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

नई दिल्ली– राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, एनएचआरसी भारत ने  सभी सात राष्ट्रीय आयोगों की वैधानिक पूर्ण…

Leave a Reply