• January 3, 2018

विकासात्मक कार्यों में हर वर्ग की उल्लेखनीय भूमिका है–विधायक नरेश कौशिक

विकासात्मक कार्यों में हर वर्ग की उल्लेखनीय भूमिका है–विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़(पार्टी सूत्र)———विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि सबका साथ-सबका विकास की सोच के अनुरूप मौजूदा सरकार की ओर से आमजन को लाभांवित करने का काम किया जा रहा है। बिना किसी भेदभाव के समान विचारधारा के साथ हो रहे विकासात्मक कार्यों में हर वर्ग की उल्लेखनीय भूमिका है।
03 MLA BHG
ऐसे में हर आमजन का यह दायित्व बनता है कि वे सरकार की योजनाओं में सहभागी बनते हुए आगे बढ़ें। विधायक बुधवार को चंडीगढ़ में सामजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कृष्ण कुमार बेदी के निवास स्थान पर हलके के सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों के साथ विकास कार्यों को लेकर चर्चा कर रहे थे।

विधायक कौशिक ने मंत्री श्री बेदी के साथ उनके विभाग की ओर से क्रियांवित की जा रही योजनाओं को लेकर विस्तार से समीक्षा की और कहा कि बहादुरगढ़ हलके के लोगों को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के माध्यम से योजनाओं का सही ढंग से लाभ लोगों को पहुंचाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से समाज के अंतिम व्यक्ति तक को लाभ पहुंचाने का काम किया जा रहा है जिसके लिए बहादुरगढ़ हलके के जन प्रतिनिधि के तौर पर वे मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल का आभार जताते हैं। उन्होंने मंत्री के साथ विभिन्न विकासात्मक पहलुओं पर बातचीत करते हुए उन्हें हलके में आने का न्यौता भी दिया।

उन्होंने बताया कि बहादुरगढ़ हलका सामाजिक सद्भाव की मिसाल को कायम रखते हुए सबका साथ सबका विकास की सोच को सार्थक कर रहा है जिसमें हलके के हर आमजन की सक्रिय भूमिका है। श्री बेदी के साथ हुई मुलाकात के दौरान विधायक के साथ बिजेंद्र लूखड़, मुकंदपुर के पूर्व सरपंच दिनेश, अनिल पंवार सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related post

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 के दूसरे चरण में प्रदेश के छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार, 26 अप्रैल…
राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

डाॅ. निशा शर्मा :                   भारत इन दिनों अपना…
भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की  : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

नई दिल्ली– राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, एनएचआरसी भारत ने  सभी सात राष्ट्रीय आयोगों की वैधानिक पूर्ण…

Leave a Reply