लुटेरे और लूट की नगदी व सामान बरामद

लुटेरे और लूट की नगदी व सामान बरामद

फिरोजाबाद (विकासपालिवाल)——– थाना उत्तर पुलिस ने बैकों से रूपये निकालने वालों से लूट करने वाले गैग के दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पुलिस ने लूट की नगदी, तमंचा कारतूस व माद्यक पदार्थ भी बरामद किया है। पकडे गये अभियुक्त अंतर जनपदीय गैंग के लोग बताये गये।

????????????????????????????????????
वरिष्ट उपनिरीक्षक रविन्द्र कुमार दुबे, दिनेश कुमार, राहुल यादव, नदीम खांन, मुकेश कुमार, विशाल शिकेरा, अरूण कुमार, आशीष कुमार, अमित उपाध्याय, स्वाट टीम धीरज सिंह संदीप कुमार

मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र चन्दावली पटेल नगर रेलवे कालौनी निवासी सुनील कुमार भातू पुत्र कल्लू भातू बताया गया।

पूछताछ पर अभियुक्तों ने बताया कि उनका एक गैग है। जिसमें चार सदस्य है जो बाइकों पर सवार होकर उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में जाकर शहरों में फैक्ट्री में काम करने के नाम पर किराये पर मकान लेकर कुछ दिनों के लिए रहते है।

आस-पास की बैंकों में रैकी करते हुए बैंक में ग्राहक बनकर एक सदस्य कैश काउण्टर से पता करता है कि अधिक उम्र का व्यक्ति लाखों की नगदी लेकर जा रहा है। जिसका पीछा करते हुए बाइक सवार साथी थैला लेकर भाग निकलता है। एक जनपद में एक या दो घटनाओं के बाद जनपद को छोड कर दूसरे जनपद में चले जाते है। जिससे पुलिस उनको पकड नही पती है।

पकडे गये लूटेरों ने जनपद आगरा से एक लाख की लूट, एटा से 50 हजार, बहराइच से 60 हजार, गैाण्डा से 30 हजार, फैजाबाद से 20, बनारस से 24, इलाहाबाद से 24. 18 औरेया से 15 मैनपुरी से 18 एटा से 60 फरूखाबाद से 55 मुजफ्फर नगर से 26 के साथ चन्दौसी से लाखों की लूट करने के बाद पकडे जाने पर जेल गये थे।

फिरोजाबाद जनपद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र से 12 अप्रैल 2017 को अन्तराम पुत्र धर्मजीत निवासी बुडरई एटा रोड एक लाख की नगदी स्टैट बैग से लेकर जा रहे थे। उनको लूटा, जिनका अभियोग थाने में लिखा गया।

19 .4.2017 को मलखानपुर निवासी हम्मीर पुत्र बालकिशन से एक लाख 20 हजार की लूट लिवर्टी शोरूम के पास से पल्सर से की, 24 अप्रैल 2017 को थाना उत्तर क्षेत्र के मधुबन एनक्लेव निवासी अर्पन अग्रवाल पुत्र अनिल कुमार अग्रवाल से गौशाला चौराहा पर ओरियण्टल बैंक से तीन लाख की नगदी स्कूटी के डिग्गी में से पल्सर सवार लोगो ने लूटी थी। जिसका भी अभियोग थाना उत्तर में दर्ज किया गया था।

थाना रसूलपुर, नारखी जसराना आदि स्थानों पर उक्त लोगो ने लूट की घटनाओं को अंजाम दिया। उक्त लूटेरो को पकडने वाली टीम में वरिष्ट उपनिरीक्षक रविन्द्र कुमार दुबे, दिनेश कुमार, राहुल यादव, नदीम खांन, मुकेश कुमार, विशाल शिकेरा, अरूण कुमार, आशीष कुमार, अमित उपाध्याय, स्वाट टीम धीरज सिंह संदीप कुमार के साथ कई अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Related post

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…
किसानों की जरूरत और पराली संकट का समाधान

किसानों की जरूरत और पराली संकट का समाधान

फूलदेव पटेल–(मुजफ्फरपुर)—-“हम लोग बहुत मजबूर हैं, समयानुसार खेतों की जुताई-बुआई करनी पड़ती है. खेतों में सिंचाई…
लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 के दूसरे चरण में प्रदेश के छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार, 26 अप्रैल…

Leave a Reply