• November 2, 2017

”योगा शेड” का सपना साकार — पार्षद मोनिका कपूर राठी

”योगा शेड” का सपना साकार —    पार्षद मोनिका कपूर राठी

झज्जर/बहादुरगढ़ (गौरव शर्मा)————बहादुरगढ़ शहर के वार्ड नंबर में लोगों को स्वास्थ्य का बेहतर तोहफा बुधवार को मिला आपको बता दे कि लोगों का बरसों पुराना सपना था कि वार्ड में एक ”निर्मल स्वच्छ पार्क और योगा शेड” का था। जो ”मोनिका कपूर राठी” के पार्षद के बनने के बाद विकास की दिशा में एक कारगर कदम साबित हुआ है।

शहर के वार्ड नंबर-15 स्थित शहीद भगत सिंह पार्क में लगभग 10 लाख रुपये की लागत से बने योगा शेड को जनता को समर्पित कर दिया। योगा शेड का उद्घाटन वार्ड की बुर्जुग महिला धनपति देवी ने वार्ड की पार्षद मोनिका कपूर राठी की गरिमामयी उपस्थिति में किया गया।

इसी कड़ी में वीरवार को सुबह पार्क में सैर के लिए आने वालों लोगों ने एक शेड के नीचे सभी ने योग प्राणायाम किया। लोगों ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि ”विकास दिखता ही नहीं बोलता भी है। लोगों ने वार्ड पार्षद मोनिका कपूर राठी का आभार जताया है।

लोगों का कहना है कि योगा शेड बन जाने से सभी को सुविधाजनक तरीके से योगा कर स्वास्थ्य लाभ का लाभ मिल सकेगा। लोगों ने योग एवं प्राणायाम के कार्यक्रम में शामिल होकर योग प्राणायाम किया।

इस अवसर पर पतजंलि योग समिति,सतपाल वत्स,राहुल गौतम, संतोष देवी, प्रेम, शकुंतला, निर्मला, हेमलता, सुदेश देवी,आराधना, हैप्पी, आशीष गुप्ता,सतबीर राठी,मूलचंद रोहिल्ला,वीरेंदर जुत्शी, रमन शर्मा,आकाश शर्मा,विनोद राठी,जगबीर सुहाग,धर्मपाल काजला,रणबीर ठेकेदार,दिलबाग आदि ने पार्षद का आभार जताया।

Related post

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 के दूसरे चरण में प्रदेश के छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार, 26 अप्रैल…
राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

डाॅ. निशा शर्मा :                   भारत इन दिनों अपना…
भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की  : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

नई दिल्ली– राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, एनएचआरसी भारत ने  सभी सात राष्ट्रीय आयोगों की वैधानिक पूर्ण…

Leave a Reply