• April 20, 2019

मोदी सरकार गरीबों के रोजगार छीनने वाली सरकार -विधायक रामलाल मीणा

मोदी सरकार गरीबों के रोजगार छीनने वाली सरकार -विधायक रामलाल मीणा

प्रतापगढ़ (मोहित भवसार)—– प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल सिंह शेखावत के समर्थन मैं अरनोद उपखंड के अलग-अलग गांव में जाकर केंद्र में कांग्रेस सरकार बनेगी और राहुल गांधी जी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील करी विधायक मीणा सुबह से लेकर रात्रि तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार व चितौड़गढ़ प्रतापगढ़ से गोपाल सिंह जी शेखावत को सांसद बनाने के लिए दिन रात कर रहे हैं.

मेहनत विधायक मीणा अचलावदा कनाड,साखथली खुर्द,सालमगढ़ बोरी,लालगढ़,हिंगलाट सेवना आदि गांव में दौरा कर किया सघन जनसंपर्क कांग्रेस जिला प्रवक्ता व विधायक प्रवक्ता मोहित भावसार ने बताया कि विभिन्न गांव में जनसंपर्क के दौरान विधायक मीणा ने कमलेश्वर महादेव के दर्शन किए वह लोकसभा चुनाव में भगवान से जीत की कामना करें दौरे और जनसंपर्क के दौरान विधायक मीणा ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों की रोजगार छीनने वाली सरकार है.

मोदी सरकार को अमीरों की सरकार बताया, गरीबों की जीवनदायिनी नरेगा को खत्म करने का संभव प्रयास केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा किया गया विधायक मीणा ने कहा कि कांग्रेस गरीबों और आदिवासियों की हितेषी है.

केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनाएं कांग्रेस की केंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल में इस महत्वपूर्ण योजना को खत्म होने से पहले इसे कानून बना दिया ताकि हर गरीब व्यक्ति को रोजगार मिले सके कांग्रेस को लोकसभा में जिताना है भारत को विकासशील से विकसित राष्ट्र बनाना है विधायक मीणा ने ग्राम पंचायत सेवा में केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि मोदी जी व केंद्र की भाजपा सरकार ने पिछले 5 सालों में कोई कार्य नहीं किया है.

सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाजी करी है राजस्थान को डुबाने में वसुंधरा राजे ने कोई कसर नहीं छोड़ी इसलिए हमें केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनानी है जिससे कि युवाओं की रोजगार मिल सके किसानों को अपनी फसल का उचित दाम मिल सके राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनते ही युवाओं की अटकी भर्तियों का रास्ता साफ किया गया पेंशन बढ़ाई किसानों का कर्जा माफ किया गया ऐसे ऐतिहासिक कदम उठाए गए केंद्र में राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनते हैं.

देश के सभी किसानो का कर्जा माफ किया जाएगा सालम गढ़ में विधायक मीणा ने लोकसभा उम्मीदवार गोपाल सिंह शेखावत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों को बताया और केंद्र की भाजपा सरकार को जन विरोधी सरकार बताया.

विधायक मीणा ने कहा कि केंद्र कि मोदी सरकार ने आदिवासियों को बेघर किया है मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि अब भाजपा को परिणाम भुगतना ही होगा जनता मोदी और केंद्र की सरकार के झूठे वादों को समझ चुकी है जनता अब इन जुमले बाजो के झांसे में आने वाली नहीं है.

भाजपा ने इन 5 सालों में एक भी गरीब आदिवासियों को वन अधिकार पट्टा नहीं दिया और आदिवासी उनका हक छीनने का प्रयास किया इसलिए में आने वाली 29 अप्रैल 2019 को हाथ के पंजे पर बटन दबाकर गोपाल सिंह शेखावत को जीता कर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनानी है और देश को विकासशील से विकसित बनाना है.

इस अवसर पर विधायक मीणा के साथ अरनोद ब्लॉक अध्यक्ष अरुण सिंह चुंडावत जिला उपाध्यक्ष अशोक भावसार दलोट अरनोद सालम गढ़ सहित सभी कांग्रेस कार्यकर्ता ब्लॉक कांग्रेस पदाधिकारियों जिला कांग्रेस पदाधिकारी गण कांग्रेस अग्रिम संगठनों के पदाधिकारी गण उपस्थित रहे

Related post

पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री:: डायरेक्ट टैक्स कमेटी एसएमई को भुगतान और आयकर अधिनियम और नियामक

पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री:: डायरेक्ट टैक्स कमेटी एसएमई को भुगतान और आयकर अधिनियम और…

पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की डायरेक्ट टैक्स कमेटी एसएमई को भुगतान और आयकर अधिनियम…
रोजगार के क्षेत्र में लैंगिक भेदभाव का सामना करती महिलाएं

रोजगार के क्षेत्र में लैंगिक भेदभाव का सामना करती महिलाएं

बागेश्वर (महिमा जोशी) ——-   जन्म से लिंग भेद का शिकार होने वाली महिलाएं, रोजगार के क्षेत्र…
क्या असमान वार्मिंग से हो रहा है वसंत का अंत? 

क्या असमान वार्मिंग से हो रहा है वसंत का अंत? 

क्या असमान वार्मिंग से हो रहा है वसंत का अंत?   लखनउ (निशांत सक्सेना)    क्लाइमेट सेंट्रल…

Leave a Reply