• May 10, 2017

बीजेपी की सरकार आस्तीन के सांप– सुश्री मायावती

बीजेपी की सरकार आस्तीन के सांप– सुश्री मायावती

लखनऊ, 10 मई, 2017: बी.एस.पी. की राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद (राज्यसभा) व पूर्व मुख्यमंत्री, सुश्री मायावती ने उत्तर प्रदेश में बी.एस.पी. के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक करके पार्टी संगठन को नये स्वरूप के साथ जनता के बीच उतडने हेतु निर्देश दिया।

इस बैठक में बताया गया कि बीजेपी द्वारा इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ई.वी.एम.) के ज़रिये चुनावों में धांधली करके लोकतंत्र का अपहरण करने का मामला माननीय सुप्रीम कोर्ट में आगे बढ़ रहा है तथा इस सम्बंध में कोई बेहतर हल निकलने की संभावना है ताकि देश में लोकतंत्र की सही मायने में रक्षा हो सके और ’वोट हमारा राज तुम्हारा’ की ग़लती को सुधारा जा सके।

उत्तर प्रदेश के राजनीतिक हालात के सम्बंध में हर क्षेत्र का फीडबैक प्राप्त करने के बाद अपने सम्बोधन में सुश्री मायावती ने कहा कि यहाँ बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बन जाने के बाद जातिवाद, राजनैतिक द्वेष, साम्प्रदायिक व जातिगत हिंसा एवं तनाव आदि का एक नया दौर शुरू हो गया लगता है और इसमें लिप्त असमाजिक व आपराधिक तत्व बेखौफ होकर कानून से खिलवाड़ कर रहे हैं।

बीजेपी की सरकार में अपराधी खुलेआम स्वीकारते फिरते हैं कि उन्होंने अपराध किया है और आगे भी वैसा ही करेगा परन्तु कानून व सरकार उनके आगे बौनी साबित हो रही है।

सन् 2014 आमचुनाव केे जनहित व जनकल्याण से सम्बंधित वायदों को पूरी तरह से भुला देने के बावजूद भी यहाँ हुये 2017 के विधानसभा आमचुनाव में जर्बदस्त बहुमत से जीत हासिल करने वाली बीजेपी पहले की तरह ही केवल बयानबाजी व अनेकों प्रकार की नाटकबाजी करती हुई ही नजर आती है।

जबकि करोड़ों ग़रीब, मजदूर व आमजनता का हाल पहले की ही तरह बुरा व बेहाल बना हुआ है, यह किसी से भी छिपा हुआ नहीं है।

आये दिन होने वाली हत्या, डकैती, हिंसा व उपद्रव आदि की घटनाओं पर गहरी चिन्ता व्यक्त करते हुये सुश्री मायावती ने कहा कि कथनी और करनी में भेद के कारण प्रदेश की बीजेपी सरकार एक निष्पक्ष सरकार होने का विश्वास लोगों में पैदा नहीं कर पा रही है।

बी.एस.पी. उ.प्र.राज्य कार्यालय,
12 माल ऐवेन्यू, लखनऊ।

Related post

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…
किसानों की जरूरत और पराली संकट का समाधान

किसानों की जरूरत और पराली संकट का समाधान

फूलदेव पटेल–(मुजफ्फरपुर)—-“हम लोग बहुत मजबूर हैं, समयानुसार खेतों की जुताई-बुआई करनी पड़ती है. खेतों में सिंचाई…
लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 के दूसरे चरण में प्रदेश के छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार, 26 अप्रैल…

Leave a Reply