• April 26, 2018

फॉक स्टार गजेंद्र फौगाट के साथ राहगीरी

फॉक स्टार गजेंद्र फौगाट के साथ राहगीरी

बहादुरगढ़—-शहर के रेलवे रोड पर रविवार, 29 अप्रैल की सुबह छह बजे राहगीरी -अपनी राहें,अपनी आजादी कार्यक्रम का आयोजन होगा। लोगों को तनाव मुक्त जीवन शैली व स्वस्थ रहने के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से प्रशासन की ओर से आयोजित राहगीरी कार्यक्रम में हर आयु वर्ग की भागीदारी रहे इसके लिए खेल गतिविधियों के साथ ही सांस्कृतिक मंच भी सजेगा जिसमें बालीवुड फॉक स्टार गजेंद्र फौगाट व मिमिक्री आर्टिस्ट अमित वर्मा बेहतरीन प्रस्तुति देंगे।
1
उपायुक्त सोनल गोयल के मार्गदर्शन में आयोजित राहगीरी कार्यक्रम बहादुरगढ़वासियों के लिए सार्थक संदेश देगा और इस बार का संडे बहादुरगढ़ के लोगों के लिए फन-डे के रूप में मनेगा।

एएसपी लोकेंद्र सिंह व एसडीएम जगनिवास ने संयुक्त रूप से संबंधित अधिकारियों की बैठक ली और राहगीरी के आयोजन के तहत आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

एसडीएम जगनिवास ने कहा कि झज्जर जिला मुख्यालय पर हुई दो राहगीरी कार्यक्रमों को देखते हुए जिले की जनता में राहगीरी के प्रति क्रेज निरंतर बढ़ रहा है, ऐसे में इस बार बहादुरगढ़ में राहगीरी का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि बहादुरगढ़ शहर की जनता के लिए रविवार की सुबह का सूर्य उदय मधुर ध्वनि के बीच एरोबिक्स करते हुए उदय होगा और उसके बाद रन फॉर फन मैराथन, रस्साकशी, बाक्सिंग, कैरम बोर्ड प्ले, कुश्ती, मार्शल आर्ट, स्लो साइकिलिंग, बुजुर्गों के लिए फास्ट वाक सहित अन्य गतिविधियों के आयोजन के साथ ही स्कूली बच्चों के लिए रोड सेफ्टी विषय पर पेंटिंग स्पर्धा का भी आयोजन होगा।

उन्होंने बताया कि पेंटिंग स्पर्धा में दो ग्रुप बनाए गए हैं और विजेता प्रतिभागियों को मंच से ही सम्मानित किया जाएगा। खेल गतिविधियों के साथ ही रेलवे रोड पर सांस्कृतिक मंच सजेगा जिसमें विख्यात लोक कलाकारों के साथ-साथ स्कूल के बच्चे भी अपनी बेहतरीन प्रस्तुति देंगे।

बैठक में एएसपी लोकेंद्र सिंह ने पुलिस अधिकारियों को भी यातायात व्यवस्था बनाए रखते हुए सुरक्षा बनाए रखने के निर्देश दिए।

गजेंद्र फौगाट की होगी लाइव पर्फोमेंस :

रविवार की सुबह बहादुरगढ़ के राहगीरी कार्यक्रम में बालीवुड फॉक स्टार गजेंद्र फौगाट अपनी लाइव पर्फोमेंस देंगे। माता का ई-मेल…, यो पानी आंख्या का…, सैक्टर आली कोठी मैं इब नहीं लागता दिल..सरीखे मधुर गीतों से विख्यात गजेंद्र फौगाट की प्रस्तुति बहादुरगढ़ शहर की जनता में रविवार की सुबह नई उमंग का संचार करेगी।

राहगीरी में गजेंद्र फौगाट बालीवुड व हरियाणवी मिक्स गीतों को मधुर संगीत में पिरोकर बहादुरगढ़ की जनता के समक्ष परोसेंगे और लाइव पर्फोमेंस के दौरान स्थानीय कलाकारों को भी मंच प्रदान किया जाएगा। मिमिक्री आर्टिस्ट अतिम वर्मा अभिनेताओं की मिमिक्री करते हुए आकर्षण का केंद्र रहेंगे।
ये रहे मौजूद :

राहगीरी कार्यक्रम के लिए आयोजित बैठक में तहसीलदार मुख्तियार सिंह, ईओ विकास ढांडा, डीएसओ सत्यदेव मलिक, बीईओ मदन लाल चोपड़ा, एआईपीआरओ दिनेश कुमार, यातायात प्रबंधक अशोक कुमार, हरदयाल स्कूल की प्रबंधक अनुराधा रानी सहित विभिन्न सामाजिक संस्थानों व स्कूल के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Related post

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 के दूसरे चरण में प्रदेश के छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार, 26 अप्रैल…
राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

राष्ट्रहित में संकल्पित युवा शक्ति का मतदान

डाॅ. निशा शर्मा :                   भारत इन दिनों अपना…
भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की  : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

भारत ने वैधानिक पूर्ण आयोग की बैठक आयोजित की : राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग

नई दिल्ली– राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग, एनएचआरसी भारत ने  सभी सात राष्ट्रीय आयोगों की वैधानिक पूर्ण…

Leave a Reply