नीरज भारद्धाज- ‘डायल ऍफ़ फॉर ?

नीरज भारद्धाज- ‘डायल ऍफ़ फॉर ?

मुंबई (संजय राज शर्मा)—-फिल्मों और धारावाहिकों में काम करने वाले बहुमुखी प्रतिभाशाली एक्टर नीरज भारद्धाज अब सिने मल्टीमीडिया की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘डायल ऍफ़ फॉर ?’ भी बतौर मुख्य विलेन की भूमिका के लिए साइन किये गए। इसके निर्माता निर्देशक राज सहगल है। इसकी तीन दिन की शूटिंग गोरेगाँव के ‘ रॉयल चैलेंज’ में की गयी। 1

इस फिल्म में नीरज भारद्धाज एक बिज़नेस टाइकून राहुल सिंघानिया का किरदार निभा रहे है। काफी खूबसूरत,ग्लॅमरस और टैलेंटेड अभिनेत्री मेघा सक्सेना उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। सेट पर काफी व्यस्त होने के बावजूद इस फिल्म में अपने रोल के बारे में नीरज भारद्धाज कहते है,” मैंने ने एक पार्टी का आयोजन किया है और एक पार्टी सांग को आज शूट किया जा रहा है। इसमें भी मैं विलेन बना हूँ। मैं आजकल फिल्मों में केवल विलेन की भूमिका कर रहा हूँ। यह मेरी पांचवी हिंदी फिल्म बतौर खलनायक है और इसके अलावा एक साउथ की फिल्म में भी विलेन की भूमिका कर रहा हूँ। ”

धारावाहिक में काम करने के बारे में नीरज कहते है,” जैसे मैं पहले भी कह चूका हूँ कि कुछ अच्छा रोल मिलेगा तो ही करूँगा। केवल शो पीस की तरह खड़े रहने का काम नहीं करूँगा। आजकल ज्यादातर चैनल वाले खुद ही पब्लिक की पसंद ना पसंद पता कर लेते है। और उसी के आधार पर केवल महिलाप्रधान धारावाहिक बनाते है।

मर्दों को केवल शो पीस बनाकर खड़ा रख देते ही। भाई आप सभी चैनल पर एक ही चीज दिखाओगे तो पब्लिक उसमें से किसी एक को ही देखेगी। वह उनकी पसंद नहीं मज़बूरी है। कम से कम कुछ अलग दिखाने की कोशिश तो करो। ”

Related post

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…
किसानों की जरूरत और पराली संकट का समाधान

किसानों की जरूरत और पराली संकट का समाधान

फूलदेव पटेल–(मुजफ्फरपुर)—-“हम लोग बहुत मजबूर हैं, समयानुसार खेतों की जुताई-बुआई करनी पड़ती है. खेतों में सिंचाई…
लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में मतदान 26 अप्रैल

लोकसभा निर्वाचन-2024 के दूसरे चरण में प्रदेश के छह लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में शुक्रवार, 26 अप्रैल…

Leave a Reply