स्थानीय निकायों में जबरदस्ती करने वाले की जगह जेल —- डिप्टी सीएम दिनेश

दो बड़ी पार्टियों के नेता बेरोजगार होने के बाद एक शिव एवं एक कृष्ण भक्त

फिरोजाबाद (विकासपालिवाल)————– प्रदेश में भाजपा की बयार चल रही है। निकाय चुनाव में भी यह सुनामी बनकर आ रही है। अबकी बार नक़ल माफियाओं पर शिकंजा कस जा चूका है। वहीँ भू . माफियाओं पर कार्यवाही करते हुए जेल भेजने की तैयारी कर रखी है । ये बातें प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा ने शिकोहाबाद के पाली इंटर कॉलेज मैदान में बीजेपी प्रत्याशी मनोरमा गुप्ता के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं ।
1
डिप्टी सीएम शर्मा ने कहा कि पिछली सरकारों में गुंडाराज कायम था और भाजपा की सरकार बनते ही कानून का राज कायम हुआ है। अवैध धंधों पर रोक लगी है और आम जन में सुरक्षा की भावना बढ़ी है । अल्प समय में प्रदेश विकास की ओर बढ़ रहा है। प्रदेश और देश की भाजपा सरकार विकास करना चाहती है अगर 653 नगर निकायों में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जीत कर आते हैं तो दीपावली पर जैसे अयोध्या जगमगाया है वैसे ही प्रदेश जगमगाएगा।

उन्होंने कहा कि स्थानीय निकायों में यदि किसी ने भी जबरदस्ती करने की कोशिश की तो उसकी जगह जेल में होगी। सरकार कोई भी कोताही नहीं बरतेगी। भाजपा जातिवादी पार्टी नहीं है। पीएम के सबका साथ. सबका विकास के सपने को साकार करने की जरुरत है।

उन्होंने राहुल गाँधी व पूर्व सीएम अखलेश यादव पर विना नाम लिए कटाक्ष करते हुए कहा कि दोनों लोग बेरोजगार होने के बाद भगवान शिव एवं कृष्ण भक्त हो चुके हैं । कन्हैया कुमार व इशरत जहाँ को बेटा. बेटी कहने वालों को परास्त करने की जरुरत है । डा0 दिनेश शर्मा ने कहा है कि जमीनों पर अवैध कब्जों के एक लाख तिरेपन हजार मामले दर्ज हुए हैं जिसके लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा।

उन्होंने कहा है कि जमीनों को कब्जा मुक्त कराकर उसमें होने वाले खर्चे को भू माफियाओं से वसूला जाएगा। उपमुख्यमंत्री ने वायदा किया कि भारतीय जनता पार्टी सभी निकायों में जीतकर आएगी तभी एक अच्छा बोर्ड बनेगा और सरकार पर्याप्त धन उपलब्ध कराकर सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराएगी। भाजपा जातिपाति की राजनीति नही करती है। पार्टी निष्ठावान कार्यकर्ता को चुनाव ल़ड़ती है।

काबिना मंत्री एसपी सिंह बघेल ने कहा कि यह एक महत्त्वपूर्ण चुनाव है। बीजेपी के चेयरमैन बनने से धन की कमी नहीं आड़े आएगी। अध्यक्षता वरिष्ठ नेता सीए अवधेश पाठक ने की।

इस मौके पर पूर्व मंत्री ठा0 जयवीर सिंह, विधायक मुकेश वर्मा, कैबिनेट मंत्री प्रोण एसपी सिंह बघेल, पूर्व सांसद प्रभूदयाल कठेरिया, पालिकाध्यक्ष प्रत्याशी मनोरमा गुप्ता दयाशंकर गुप्ता, जिलाध्यक्ष बीएल वर्मा, व्यापार मंडल के जिला महामंत्री दिनेश चन्द्र राठौर पूर्व जिलाध्यक्ष अरविन्द्र पचौरी, राजेश गुप्ता, महेश राजपूत डा लक्ष्मी नरायन यादवए पूर्व सांसद संत सुरेशानंद, टी एन अग्रवाल, नगर अध्यक्ष अनिल शर्मा, राजीव गुप्ता, राज्य महिला आयोग की सदस्या सुमन चतुर्वेदी, डा0 रामकैलाश यादव, रमाशंकर गुप्ता विष्णू सक्सेना, विशाल गुप्ता, गोपाल सिंह आर्य, सतीश यादव, सुशील यादव आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे ।

पूर्व मंत्री अशोक यादव शिकोहाबाद के पाली इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित बीजेपी के सम्मलेन के समाप्ति होने के बाद एक दम प्रदेश के पूर्व मंत्री रहे अशोक यादव एक दम अपने लावलश्कर के साथ आ धमके । डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के पास पहुँच गये। इसे देख हर कोई भौचक्का रह गया। डिप्टी सीएम ने तुरंत अशोक यादव को अपने साथ कार में बैठकर आगे हैलीपैड के लिए निकल गये।