• January 28, 2019

अवलोकन और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश– मुख्यमंत्री

अवलोकन और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश– मुख्यमंत्री

करनाल ——— करनाल में अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच मुख्यमंत्री ने शहर के हांसी रोड स्थित वार्ड नं. 16 के साथ लगते एक खाली व बड़े साईज के भू-खंड का दौरा किया। नगर निगम की ओर से यहा बाऊंडरी वाल निर्माणाधीन है।

करीब साढ़े 6 एकड़ यह जगह पहले गप्पुवाला बाग के नाम से जानी जाती थीे, जो नगर निगम की मलकियत थी। कुछ समय पहले नगर निगम ने इसे हाऊ सिंग बोर्ड को विक्रय कर दिया था, जो बाद में वापिस ले ली गई।

मुख्यमंत्री ने इसको मौजुदा स्टेटस जानने के लिए निगम आयुक्त राजीव मेहता से जानकारी ली। उन्होंने बताया कि अब यह जगह निगम की है, यहां की जनता की मांग है कि यहंा एक पार्क बनाया जाए। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले इसकी पूरी प्लानिंग करेंगे और फिर यहां जनता के लिए एक भव्य पार्क, सामुदायिक के न्द्र और मल्टीस्टोरी भवन बनाएंगे। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि बाऊंडरी वाल का काम जारी रखेंगे।

दौरे के बीच मुख्यमंत्री शहर के मॉडल टाऊन स्थित नवनिवार्चित पार्षद रमनदीप कौर के घर गए, जहां उनके पति गिनी विर्क और शहर के मौजिज व्यक्तियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने लॉन में बैठकर लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याएं भी सुनी। समस्याएं सुनते हुए कहा कि जो भी काम है लिखित में दें ताकि उस पर विधिवत कार्यवाही करवाई जा सके। उन्होंने यहां अधिकारियों को निर्देश दिए कि जहां-जहां नगर निगम की जमीन पर कब्जा है उसको खाली करवाओ, उसके बाद ही वहां कुछ बनाने की प्लानिंग की जाएगी। इससे पूर्व मुख्यमंत्री एनएच 44 पर मयूर ढाबे के पास नगर निगम की एक खाली जगह को भी देखने गए तत्पश्चात मेरठ रोड स्थित नगर निगम के स्टोर को भी देखा।

इस मौके पर मेयर रेणू बाला गुप्ता, भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद, जिला महासचिव योगेन्द्र राणा, प्रदेश मीडिया प्रभारी शमशेर नैन, भाजपा जिला किसान मोर्चा के अध्यक्ष सतीश राणा, समाजसेवी बृज गुप्ता, अशोक भंडारी, भाजपा कार्यकर्ता जगदेव पाढा, भगवानदास अग्गी, पार्षद वीर विक्रम कुमार, रजनी परोचा सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Related post

हिमाचल प्रदेश का संजौली मस्जिद विवाद और जम्मू कश्मीर का चुनाव

हिमाचल प्रदेश का संजौली मस्जिद विवाद और जम्मू कश्मीर का चुनाव

हिमाचल प्रदेश का संजौली मस्जिद विवाद और जम्मू कश्मीर का चुनाव जम्मू में हिंदू मतदाताओं के…
पर्यावरणविद् जल स्टार रमेश गोयल सम्मानित

पर्यावरणविद् जल स्टार रमेश गोयल सम्मानित

शिक्षक दिवस के उपलक्ष में गोवा में मीडिया हाउस द्वारा अदिलिला फाउंडेशन के सहयोग से आयोजित…
पुस्तक: एस. राधाकृष्णन: व्यक्तित्व और कृतित्व

पुस्तक: एस. राधाकृष्णन: व्यक्तित्व और कृतित्व

उमेश कुमार सिंह——– एस.राधाकृष्णन का जीवन और कार्य, दूसरा-विस्तारित संस्करण प्रतिष्ठित डायमंड बुक्स द्वारा हिंदी संस्करण…

Leave a Reply