• February 14, 2016

आरक्षण के मामले पर कांग्रेस बेशर्म – सांसद सैनी

आरक्षण के मामले पर  कांग्रेस बेशर्म –  सांसद सैनी
 कैथल १४  फरवरी (राजकुमार अग्रवाल) ——————— भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र और प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार अकेले जाटो ने नही बनाई बल्कि देश व प्रदेश की पैंतीस बिरादरी ने भाजपा को सत्ता  सौंपी है । सैनी ने जाट आरक्षण को लेकर की जा रही बयान बाजी को दुर्भायपूर्ण करार दिया । सांसद ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार ने झुठ की बुनियाद पर पैतीस बिरादरीयो की भावनाओं से खिलवाड़ कर जाटो की ओबीसी सुची में शामिल किया था जिसका परिणाम आज कांग्रेस भुगत रही है ।Mp Rajkumar saini (1)
सांसद सैनी ने अपने कार्यालय से जारी प्रैस विज्ञाप्ति में कहा कि कांग्रेस को खुड्डे लाईन लगाकर पैंतीस बिरादरी ने भारतीय जनता पार्टी को केन्द्र और प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का अवसर इसलिऐ दिया है कि सरकार हर वर्ग के हितो की सुरक्षा करेगी। सैनी ने कहा कि अगर भाजपा सरकार दबाब में आकर जाटो को आरक्षण देती है तो भाजपा का कांग्रेस से भी बुरा हाल होगा।
सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि रेलवे ट्रैक रोकने वालो और जाम लगाने वाले जाट नेताओं को शर्म आनी चाहीए। सैनी ने कहा कि सरकार ईट का जबाब पत्थर से दे और यातायात बाधित करने वालो पर मुक्कदमे दर्ज करे। सांसद ने कहा कि चौटाला एंड़ पार्टी और पुर्व सीएम हुड्डा को तो आरक्षण के मामले पर बोलते हुऐ शर्म आनी चाहिये । सैनी ने कहा कि हुड्डा को  आरक्षण पर बोलने का हक नही। 
सांसद सैनी ने जाट आरक्षण की पैरवी करने वाले भाजपा मंत्रीयो को आड़े हाथो लेते हुऐ कहा कि सत्ता में बैठकर एक बिरादरी को लाभ पहुचाने के लिऐ पैतीस बिरादरी के हितों को दाव पर लगाने वाले मंत्रीयो को बयानबाजी करते शर्म आनी चाहीए। सैनी ने कहा कि इन मंत्रीयो को अपने आकंडे चैक करने चाहीऐ की इन्हे विधायक जाटो ने  बनाया या फिर पैंतीस बिरादरी के उन लोगो ने  जिनके हक्क पर ये ड़ाका डालवा रहे है।  सैनी ने कहा कि इन मंत्रीयो को देश ,सुप्रीम,कोर्ट और संविधान के साथ साथ पिछड़ा वर्ग पर दबाब बनाने वाले लोगो की मदद करते हुऐ शर्म आनी चाहीए। सैनी ने कहा कि रेल और हाईवे जाम करने से देश को हुऐ नुक्कसान की जिमेदारी इन मंत्रीयो पर डाली जानी चाहीए।
ओबीसी ब्रिगेड सामाजिक संस्था,कानुन और अमन के साथ राष्ट्र कल्याण प्राथमिकता
सैनी ने कहा कि ओबीसी ब्रिगेड़ पैंतीस बिरादरी के उन लोगो को जागरूक करेगी जिनके अधिकारो पर ड़ाका ड़ालने के लिए सरकार पर दबाब बनाकर संविधान और लोकतंत्र की मर्यादा भंग की जा रही । संासद ने कहा कि अगर ओबीसी ब्रिगेड़ भी दबगों की देखादेख आवेश में आकर कानुन हाथ मे लेगी तो उन में और हममे क्या फर्क रह जाऐगा। सैनी ने ओबीसी समाज के लोगो से अपील की कि वे शांतिप्रिय ढंग से अपनी बात शासन प्रशासन तक पुहचाऐ,सैनी ने कहा कि गैर जाट सरकार को बदनाम करने की रची जा रही साजिश में सीधे तौर पर जाअ मंत्रीयो का हाथ है जो प्रदेश का महौल खराब कर राजनैतिक हित साधने का प्रयास कर रहे है।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply