• November 20, 2017

इनेलो ने विचाराधीन अपराधी शशि थरूर का पुतला फूंका –

इनेलो ने विचाराधीन अपराधी शशि थरूर का पुतला फूंका –

झज्जर/बहादुरगढ़ (गौरव शर्मा)———-बहादुरगढ़ इंडियन नेशनल लोकदल के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष कर्मबीर राठी के नेतृत्व में राष्ट्रीय राजमार्ग पर कांग्रेस नेता एवं सांसद शशि थरूर व कांग्रेस पार्टी का पुतला फूंक कर अपना रोष प्रकट किया।
INLD PHOTO
जिला अध्यक्ष कर्मबीर राठी ने कहा कि कांग्रेस का थिंक टैंक पूर्व मंत्री शशि थरुर ने
योग्यता के बल पर मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर के गोत्र का उपहास किया है, यह थरुर की घटिया मानसिकता का परिचय है जबकि थरुर स्वंय पत्नी सुनंदा पुष्कर की हत्या के मामले में जांच के अधीन है।

स्मरण रहें कि छिल्लर-छिकारा गोत्र ना केवल हरियाणा में बल्कि उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य में भी बसता है और छिल्लर -छिकारा गोत्र बहुत ही स्वाभिमानी और उच्च कोटि के शिक्षाविदों,डॉक्टरों व इंजीनियरों से भरपूर है।

कर्मबीर राठी ने कहा कि जिस प्रकार से शशि थरूर ने छिल्लर गोत्र के प्रति छिल्लर शब्द का प्रयोग किया है वह अत्यंत अशोभनीय व अपमानित करने वाली टिप्पणी है।

इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी इसकी भरपूर निंदा करती है और मांग करती है कि शशि थरूर को तुरंत प्रभाव से कांग्रेस पार्टी से बर्खास्त किया जाए ।

इस अवसर पर जिला संगठन सचिव नरदेव दहिया, कृष्ण बामनोली,बिजेंद्र छिल्लर, राजेंद्र छिल्लर, रितेश छिकारा, हरदीप छिकारा, पूर्व सरपंच करतार कुलासी, मास्टर रामफल छिकारा, हेमचंद्र, जगदीश रूहिल, प्रवीण कुमार, रमेश राठी, संदीप जाखोदा, जगत सिंह, दीपक शर्मा, सिद्धार्थ, पूर्व पार्षद राजेश तंवर सहित अनेक इनेलो कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता शशि थरूर का पुतला फूंका और कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद के नारे लगाए।

Related post

यह इत्र सबसे महँगा

यह इत्र सबसे महँगा

अतुल मलिकराम ——फूलों का स्वभाव होता है खुद के साथ ही साथ अपने आसपास के वातावरण…
ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे दो अरब लोग: रिपोर्ट

ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे दो अरब लोग: रिपोर्ट

लखनऊ (निशांत सक्सेना ) : एक नई रिपोर्ट के अनुसार, जून से अगस्त 2024 के बीच,…

Leave a Reply