• April 8, 2017

रेलवे अंडर पास का निर्माण कार्य जल्द शुरू

रेलवे अंडर पास का निर्माण कार्य जल्द  शुरू

बहादुरगढ़, 8 अप्रैल ——रेलवे अंडर पास लाइनपार क्षेत्र का बहादुरगढ़ शहर से सीधा जुड़ाव करेगा जिसके लिए भाजपा सरकार की ओर से गंभीरता बरतते हुए सकारात्मक कदम उठाए जा रहे हैं।

हाल ही में केंद्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने अपने रोहतक आगमन के दौरान विधायक नरेश कौशिक के साथ इस विषय में बातचीत करते हुए बहादुरगढ़ रेलवे अंडर पास को जल्द शुरू करने का विश्वास भी दिलाया। मगर इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में कांग्रेसी नेतागण व कार्यकर्ता अब रूकावट पैदा करने की नाकामयाब कोशिश कर रहे है, जिसे जनता बखूबी समझ चुकी है।

शनिवार को जिला कष्ट निवारण समिति के सदस्य एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजपाल शर्मा, भाजपा मंडल प्रेस प्रवक्ता सतबीर सिंह चौहान, ब्लाक समिति चेयरपर्सन मोनिका गौड के पति युद्धवीर भारद्वाज, कैप्टन राम सिंह दलाल, बलवान खत्री, पंकज गांधी, रमेश वत्स, विनोद प्रजापत व सतीश शास्त्री ने संयुक्त ब्यान जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने दस साल के शासनकाल में बहादुरगढ़ हलके की जनता को गुमराह करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा व पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून अब क्षेत्र में अपना राजनीतिक कैरियर बचाने के चक्कर में लोगों को कभी रेलवे अंडरपास के डिजाइन को लेकर तो कभी नेशनल हाईवे पर बाईपास के अंडरपास को लेकर स्वयं को चर्चा में रखने की कोशिश कर रहे हैं किंतु क्षेत्र के विकास से उनका कोई सरोकार ही नहीं है।

उन्होंने बताया कि अब रेलमंत्री के समक्ष कांग्रेस सांसद हुड्डा व पूर्व विधायक जून चुनिंदा कांग्रेस पार्षदों के साथ मिलकर इस मेगा प्रोजेक्ट को रोकने का असफल प्रयास कर रहे हैं लेकिन सरकार की ओर से इस प्रोजेक्ट पर विभागीय स्तर पर तेजी से काम चल रहा है और जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होने के साथ क्षेत्रवासियों को सुविधा मुहैया होगी।

कांग्रेसी नेताओं पर कटाक्ष करते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि भाजपा विधायक नरेश कौशिक सबका साथ-सबका विकास करने के साथ ही निस्वार्थ भाव से जनसेवा कर रहे हैं जिससे उनकी लोकप्रियता निरंतर बढ़ती जा रही है, जोकि विरोधियों को सहन नहीं हो रही। ऐसे में अपना राजनीतिक अस्तित्व बचाने के चक्कर में कांग्रेसी नेतागण अब व्यर्थ में हलके के विकास की सोच को दर्शा रहे हैं।

भाजपा नेताओं ने कहा कि हलके के लोगों ने कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से नकार दिया है और यही कारण है कि लोकसभा चुनाव में बहादुरगढ़ हलके से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा 3500 मतों से पराजित हुए और विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी नरेश कौशिक को जीत का सेहरा बांधा।

भाजपा विधायक कौशिक ने अपने कार्यकाल में करोड़ों रूपए की विकास परियोजनाओं को साकार करते हुए हर वर्ग के लोगों को लाभांवित करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के दस साल पर भाजपा सरकार के ढाई साल भारी पड़ रहे हैं और बहादुरगढ़ हलका विकास की ओर तेजी से आगे बढ़ रहा है।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply