• November 26, 2016

26/11 के शहीदों को नमन–हर खेत को पानी -ओपी धनखड़

26/11 के शहीदों को नमन–हर खेत को पानी -ओपी धनखड़

झज्जर —- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पंजाब में दिए गए बयान के बाद हरियाणा के कृषि एवं पंचायत मंत्री ओपी धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री का यह कदम हर किसान के खेत तक पहुंचाने का रास्ता प्रशस्त करेगा।

झज्जर में महिला कार्यकारिणी, जिला कार्यकारिणी, युवा कार्यकारिणी, एससी वर्ग की मीटिंगों के बाद उन्होंने यह भी दावा किया कि बादली में चार दिसंबर को होने वाली मोटा जोटा रैली से बादली विस में विकास की नई बहार आएगी।

मंत्री ने 26/11 का जिक्र करते हुए उन शहीदों को भी नमन किया जो देश के काम आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने एक नई पहल की है कि जहां भी सैनिक दिखे उसका तालियों के साथ अभिनंदन किया जाए। विभिन्न बैठकों में आए प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे और अपनी समस्याओं से भी मंत्री को अवगत कराया।

केंद्र सरकार को पूरे देश की चिंता है और केंद्र में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूरदर्शिता से काम करते हैं। शुक्रवार को पाकिस्तान को जाने वाले भारत के पानी को भारत में ही उपयोग करने के कदम का यहां के कृषि एवं पंचायत विकास मंत्री ने स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इस पानी के भारत में ही बहने से देश के हर किसान के खेत को पूरा पानी देने का सपना भी पूरा होगा। उन्होंने कहा कि कंेद्र सरकार को यह कदम किसानों के हित होगा और इससे देश में खुशहाली आएगी।

झज्जर में मीडिया से बातचीत में 26/11 के हमले के शहीदों को नमन किया। उन्होंने कहा कि आज हम आजादी की हवा में सांस भी वीरों की बहादुरी की बदौलत ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी हर दीवाली सैनिकों के बीच मनाते हैं। एक नई पहल प्रधानमंत्री ने की है, जिसके तहत जहां भी कोई वीर सैनिक मिलता है तो उसका तालियां बजाकर अभिवादन करते हैं। उन्होंने इसे सैनिकों का गौरव बताते हुए कहा कि वीरों की बहादुरी की देश के अनेक मिसालें है।

बादली में चार दिसंबर को होने वाली रैली का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दो साल में सरकार ने बादली विधानसभा में अनेक योजनाओं के जरिए मोटा जोटा मारा है।

बाढसा में कैंसर इंस्टीट्यूट, सौंधी में फूलों का उत्कृष्टता केंद्र, मछली का उत्कृष्ट केंद्र, बादली को एक साथ ब्लॉक, तहसील व उपमंडल का दर्जा देने सहित अनेक बड़े काम सरकार ने की है। मुख्यमंत्री का आभार जताने के लिए अब बादली विधानसभा के नागरिक भी धन्यवाद का मोटा जोटा मारेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि सरकार यहां आएगी तो बादली में विकास के नए द्वार खुलेंगे।

मीडिया एडवाइजर
कृषि एवं पंचायत मंत्री, हरियाणा।
9416085055

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply