• July 31, 2017

सैनी समाज की माँग-पत्र – महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती पर सरकारी अवकाश

सैनी समाज की माँग-पत्र  – महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती पर सरकारी अवकाश

झज्जर/बहादुरगढ़ (पत्रकार गौरव शर्मा)————- बहादुरगढ़ सैनी समाज का प्रतिनिधिमंडल दल विधायक नरेश कौशिक की अगुवाई में हरियाणा सरकार में मंत्री नायब सैनी के चंडीगढ़ आवास पर मांग पत्र सौंपा।1

मांग पत्र की मूल सार-> समाज के माँग-पत्र में मुख्य रूप से महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती पर सरकारी अवकाश घोषित किया जाये। बहादुरगढ़ के महिला कॉलेज का नाम सावत्रीबाई फुले के नाम से रखा जाये व् सैनीपुरा में महाराजा शूरसेन सैनी की मूर्ति लगवाई जाये,वही सैनी समाज की धर्मशाला के लिए सरकारी रेट पर ज़मीन मुहया करवाई जाये, शहर के किसी चौक का या पार्क का नाम शहीद उधम सिंह के नाम से रखा जाये

मंत्री नायब सैनी ने पार्षद जसबीर सैनी समाज की सभी मांगो को जायज बताते हुए उनको आश्वासन दिया कि सरकार से इन सभी माँगो को पूरा करवाने का प्रयास करेंगे,मंत्री सैनी ने पार्षद जसबीर सैनी की कार्यशैली की सरहाना करते हुए कहा कि आज समाज को पार्षद जसबीर सैनी जैसे युवाओं की जरुरत है जो समाज के साथ-साथ सबको साथ लेकर चल रहे है।

पार्षद सैनी ने अपनी मेहनत,लगन व साफ़ छवि के कारण समाज में अपनी अलग पहचान बनाई है,समाज को तभी आगे बढ़ाया जा सकता है जब सभी एकझुट होकर संघर्ष करेंगे,आज सैनी समाज ने राजनीति में अपनी अलग पहचान बनाई है।

स्थानीय विधायक नरेश कौशिक ने भी मंत्री जी को बताया कि बहादुरगढ़ का सैनी समाज, पार्षद जसबीर सैनी के कार्यो की सराहना करता है। सैनी ने दूसरी बार नगरपरिषद का चुनाव जीतकर यह साबित किया की वे सबको साथ लेकर चल रहे है।

मुझे बहादुरगढ़ से विधायक बनाने में सैनीसमाज का अहम रोल है इसलिए मेरी ज़िम्मेदारी इस समाज के प्रति बढ़ जाती है।

पार्षद जसबीर सैनी ने मंत्री को विश्वास दिलाया की वे इसी तरह समाज के लिए काम करते रहेंगे। वे बिना किसी दबाव के राजनीति करने में विश्वास रखते है।

इस अवसर पर नयागांव सरपंच,सुरेश सैनी ,मनोज सैनी,रोहताश सैनी ,जगबीर सैनी,धारे सैनी, राजपाल सैनी,कृष्ण सैनी, सोनू सैनी,ईश्वर सैनी,राकेश सैनी,मनीष सैनी ,सुमित सैनी ,ललित सैनी,रामदास सैनी,प्रकाश सैनी,आदि मौजूद थे।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply