“सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड” –> फ्लिपकार्ट और बैंक ऐक्सिस बैंक

“सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड” –> फ्लिपकार्ट और बैंक ऐक्सिस बैंक

दिल्ली——–: स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट और देश में निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक ऐक्सिस बैंक ने “सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड” लॉन्च करने के लिए साझेदारी की है। फ्लिपकार्ट सुपरक्वाइन्स रिवॉर्ड प्रोग्राम का विस्तार करने और ग्राहकों की खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के प्रयास के तहत् यह कार्ड खरीदारों के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा। मौजूदा फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए 30 लाख की उपलब्धि हासिल करने के बाद यह साझेदारी ग्राहकों को कुछ अनोखे रिवॉर्ड पाने और उनका आनंद लेने का एक और मौका देने जा रही है। सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को 500 फ्लिपकार्ट सुपरक्वाइन्स का ऐक्टिवेशन बेनेफिट भी देगा। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट पर हर लेनदेन के लिए 4 गुना सुपरक्वाइन्स मिलते हैं और फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, फ्लिपकार्ट हेल्थ+, क्लियरट्रिप और फ्लिपकार्ट होटल्स पर 20,000 रुपये तक के रिवॉर्ड भी मिलते हैं।

सुपर क्वाइन्स ऐसे रिवॉर्ड होते हैं जो ग्राहक फ्लिपकार्ट, मिंत्रा और क्लियरट्रिप पर हर खरीदारी करने पर पा सकते हैं। यह लॉयल्टी प्रोग्राम ग्राहकों से संबंध बेहतर बनाने, डिजिटल खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने और ग्राहकों को ज़्यादा फायदे देने के उद्देश्य से बनाया गया है। वर्ष 2019 से फ्लिपकार्ट और ऐक्सिस बैंक की साझेदारी को मिली लोकप्रियता और ग्राहकों के समर्थन के साथ सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड की लॉन्चिंग प्लेटफॉर्म पर मिलने वाले अलग-अलग तरह के क्रम में एक नई शुरुआत है। यह अनोखा रिवॉर्ड पोर्टफोलियो पूरे देश में फैले फ्लिपकार्ट के 45 करोड़ से ज़्यादा रजिस्टर्ड और तेज़ी से बढ़ते ग्राहकों की अलग-अलग तरह की ज़रूरतों को पूरा करेगा। सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड की लॉन्चिंग इस बात का प्रमाण है कि 2019 में लॉन्च किया गया फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड कितना सफल रहा है। यह लॉन्च किफायती, सुविधाजनक और मूल्य-आधारित पेशकशें उपलब्ध कराने के फ्लिपकार्ट के सतत प्रयासों की दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है।

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड के साथ ग्राहक फ्लिपकार्ट पर हर 100 रुपये खर्च करने पर 8 सुपरक्वाइन्स पा सकते हैं और हर सफल लेनदेन पर वे अधिकतम 200 सुपरक्वाइन्स पा सकते हैं। फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहक हर 100 रुपये खर्च करने पर 16 सुपरक्वाइन्स पा सकते हैं और वे फ्लिपकार्ट पर हर सफल लेनदेन होने पर अधिकतम 400 सुपरक्वाइन्स पा सकते हैं। फ्लिपकार्ट से बाहर किए गए जाने वाले हर अन्य लेनदेन पर उन्हें शर्त के मुताबिक किए जाने वाले खर्च के मामले में हर 100 रुपये खर्च करने पर 2 सुपर क्वाइन्स मिलेंगे और इस मामले में कोई ऊपरी सीमा भी तय नहीं की गई है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए सभी फायदों के साथ 500 रुपये की सालाना फीस पर उपलब्ध है जो कार्ड पर 2 लाख रुपये सालाना खर्च करने पर माफ हो जाता है।

इस लॉन्च के बारे में धीरज अनेजा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, फिनटेक एवं पेमेंट्स ग्रुप, फ्लिपकार्ट ने कहा, “फ्लिपकार्ट में हम लगातार यह कोशिश करते हैं कि प्लेटफॉर्म पर अपने 45 करोड़ से ज़्यादा ग्राहकों को खरीदारी का सुविधाजनक और किफायती अनुभव उपलब्ध कराया जा सके। ऐक्सिस बैंक के साथ मिलकर सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड की शुरुआत के साथ हम भारत में औपचारिक क्रेडिट की पहुंच का विस्तार करने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहरा रहे हैं। हमें खुशी है कि फ्लिपकार्ट पर अपने ग्राहकों के लिए खरीदारी को किफायती और सुविधाजनक बनाने में हम अहम भूमिका निभा रहे हैं।”

आरिफ मोहम्मद, उपाध्यक्ष, कस्टमर, ग्रोथ एवं लॉयल्टी, फ्लिपकार्ट ने कहा, “आज 10 करोड़ से ज़्यादा फ्लिपकार्ट ग्राहक सुपर क्वाइन्स का लाभ उठा रहे हैं और हम फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, क्लियरट्रिप और रिवॉर्ड स्टोर पर हिस्सा लेने वाले 100 से ज़्यादा ब्रैंड की खरीदारी करने पर अपने निष्ठावान ग्राहकों को बेहतर मूल्य और रिवॉर्ड उपलब्ध कराने के प्रति प्रतिबद्ध बने हुए हैं। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड को ऐक्सिस बैंक के साथ लॉन्च किया गया है, ऐसे में ग्राहक 4 गुना सुपरक्वाइन्स के साथ अच्छी कीमत पर फ्लिपकार्ट पर अपने पसंदीदा उत्पाद ले सकते हैं। हम अपने रिवॉर्ड प्रोग्राम को बेहतर बनाने को लेकर उत्साहित हैं और इसे मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं।”

लॉन्च के बारे में संजीव मोघे, प्रेसिडेंट एवं प्रमुख, कार्ड्स एंड पेमेंट्स, ऐक्सिस बैंक ने कहा, “हम लगातार इनोवेशन आधारित साझेदारी मॉडल पर लगातार काम कर रहे हैं, ताकि ग्राहकों को उनकी बदलती ज़रूरतों को खास तौर पर डिज़ाइन की गई खूबियां उपलब्ध कराई जा सके और साथ ही उन्हें बेहतर सुविधा व फायदे उपलब्ध कराए जा सकें।”

उन्होंने कहा, “हमें खुशी है कि हम क्रेडिट कार्ड के नए संस्करण फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड को लॉन्च कर फ्लिपकार्ट के साथ अपनी मौजूदा साझेदारी को नए स्तर पर ले जा रहे हैं। हमारा मानना है कि यह को-ब्रैंडेड क्रेडिट कार्ड पूरे भारत के ग्राहकों को पसंद आएगा जो सुपरक्वाइन्स के रूप में फायदे चाहते हैं क्योंकि यह हर लेनदेन पर आसानी से रिडीम करने और अन्य फायदों की पेशकश करता है।”

सुपर एलीट कार्ड ऐक्टिवेशन पर कई आकर्षक वन टाइम फायदों की पेशकश करता है जैसे कि:

• मिंत्रा पर 500 रुपये की छूट

• फ्लिपकार्ट फ्लाइट्स पर 15 फीसदी की छूट*

• फ्लिपकार्ट हेल्थ+ पर 30 फीसदी की छूट*

• क्लियरट्रिप से फ्लाइट बुक करने पर 10 फीसदी की छूट*

• अन्य फायदों में क्लियरट्रिप से होटल बुकिंग करने पर 25 फीसदी की छूट*

अभिषेक वर्मा
Senior Account Executive
Mobile: +91-7355759359
Edelman Vatika Triangle,
6th Floor, Sushant Lok – 1
Block A, Gurugram,
Haryana 122 002, India
www.edelman.in

Related post

Leave a Reply