सुपरस्टार यश ने कहा, “आई लव यू पेप्सी®”, बने पेप्सी के ब्रैंड एंबेसडर

सुपरस्टार यश ने कहा, “आई लव यू पेप्सी®”, बने पेप्सी के ब्रैंड एंबेसडर

(Click here to view video on Yash’s IG- https://www.instagram.com/p/CnyXOd6gEHS/)

 नई दिल्‍ली  : युवा-केंद्रित बेवरेज ब्रैंड पेप्सी® ने एक शानदार घोषणा करते हुए बताया कि कंपनी ने मेगास्टार यश को अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाया है। सुपरस्टार यश ने हर तरह की भौगोलिक बाधाओं से परे जाकर अपने अभिनय का लोहा मनवाया है और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है। पेप्सी® और यश के बीच की यह साझेदारी भारत के युवाओं के बीच चर्चा का विषय बनेगी।

पेप्सी® ने हमेशा ही खुद को भारत के सांस्कृतिक परिदृश्य का हिस्सा बनाने के लिए नए सिरे से बदला है और नवोन्मेष किए हैं। वहीं, दूसरी ओर यश को कन्नड़ सिनेमा में उनके निडर और साहसिक किरदारों के लिए पसंद किया जाता है और देशभर में बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक मौजूद हैं। इन गर्मियों में यह जबरदस्त गठजोड़ ग्राहकों को रोमांचित कर देगा।

इस साझेदारी के बारे में सौम्या राठौड़कैटेगरी लीडपेप्सी कोलापेप्सीको इंडिया, ने कहा, “रॉकिंग स्टार यश के साथ मिलकर काम करने को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। यह ऐसा नाम है जो निडरता और जीवन को अपनी शर्तों पर जीने की भावना को वास्तविक अर्थों में परिभाषित करता है- यह ऐसी भावना है जो पेप्सी के ग्राहकों से मेल खाती है। यश का सभी भौगोलिक क्षेत्रों में रहने वाले युवाओं से जबरदस्त जुड़ाव और प्रभाव है। चूंकि हम ब्रैंड की पहुंच का विस्तार करने के लिए ग्राहकों से संबंधों को मज़बूती देना चाहते हैं, ऐसे में यश हमारे लिए काम आएंगे। हम 2023 में पेप्सी के सफर को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि हम अभिनेता को बिल्कुल नए अवतार में पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जिससे पेप्सी के प्रशंसकों में नई ऊर्जा का संचार होगा।”

पेप्सी® का ब्रैंड एंबेसडर बनने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए सुपरस्टार यश ने कहा, “मैं पेप्सी® के साथ जुड़ने और इस बेहतरीन ब्रैंड का चेहरा बनने को लेकर बेहद खुश हूं। मैं पूरी तरह खुलकर जीवन जीने, हर पल का आनंद लेने और अपनी इच्छाओं को पूरा करने में भरोसा करता हूं जो पेप्सी के दर्शन से मेल खाता है। यह साझेदारी नए साल की शानदार शुरुआत करने का बहुत ही बेहतरीन तरीका है और मेरे प्रशंसक मुझे नए अवतार में देखें, इसके लिए अब मैं और इंतज़ार नहीं कर सकता हूं।”

इस सहयोग की शुरुआत यश ने की क्योंकि उन्होंने बिल्कुल ठंडी पेप्सी® की घूंट लेते हुए एक वीडियो अपने 1.2 करोड़ प्रशंसकों के परिवार के साथ शेयर किया और ब्रैंड के प्रति अपने प्यार जाहिर किया। इस वीडियो में उन्होंने कहते हैं, “आई लव यू, पेप्सी!” प्रशंसकों और ग्राहकों को जल्द ही पेप्सी® के नए टीवीसी अभियान में यश बिल्कुल नए अवतार में दिखाई देंगे। यह अभियान देशभर के पारंपरिक और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

पेप्सी® देशभर के आधुनिक और पारंपरिक रिटेल आउटलेट के साथ-साथ प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सिंगल सर्व और मल्टी सर्व पैक में उपलब्ध है।


Abhishek Verma

Senior Account Executive | Mobile: +91-7355759359

Edelman Vatika Triangle, 6th Floor, Sushant Lok – 1

Block A, Gurugram, Haryana 122 002, India

www.edelman.in

Related post

Leave a Reply