• May 11, 2017

सीएम घोषणाओं के क्रियांवयन पर अधिकारियों की बैठक 0000 दक्ष प्रजापति धर्मशाला

सीएम घोषणाओं के क्रियांवयन पर अधिकारियों की बैठक  0000 दक्ष प्रजापति धर्मशाला

बहादुरगढ़, 11 मई–मुख्यमंत्री द्वारा बहादुरगढ़ हलके के विकास के लिए की गई घोषणाओं के बेहतर ढंग से क्रियांवयन के लिए गुरूवार को विधायक नरेश कौशिक व एसडीएम जगनिवास ने संयुक्त रूप से गोरैया पर्यटन केंद्र परिसर हाल में विकास कार्यों की विस्तृत समीक्षा की। 11

बैठक में विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने बहादुरगढ़ हलके के विकास कार्यों को लेकर अनेक कल्याणकारी विकासात्मक योजनाओं की घोषणाएं की थी जिन पर विभागीय स्तर पर कार्य तेजी से किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि बहादुरगढ़ शहर के बस स्टैंड हेतु युद्ध स्तर पर कार्य चल रहा है और जल्द ही नए बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

अनाज मंडी की समस्या का स्थाई समाधान निकालते हुए शहर के बीच स्थित अनाज मंडी का निर्माण बराही गांव के पास कराया जाएगा ताकि शहर में किसानों को व क्षेत्रवासियों को जाम का सामना न करना पड़े।

शहर से डेयरी शिफ्टिंग कार्य को भी सिरे चढ़ाते हुए लडरावण गांव में करीब 25 एकड़ क्षेत्र में डेयरी शिफ्ट होगी।

क्षेत्रवासियों को उत्तरी बाई पास की सौगात ।

वेस्ट जुआ ड्रेन पर अतिक्रमण हटाते हुए आमजन के सहयोग व उनकी सुविधा के लिए ड्रेन का सुधारीकरण कार्य

ड्रेन के दोनों किनारों पर सड़क का निर्माण कार्य कराया जाएगा।

राष्ट्रीय राजमार्ग के बाईपास पर अंडर पास की सुविधा ।

उपमंडल स्तर पर रेवेन्यू कालोनी को विकसित करने की पूरी रूपरेखा तैयार।

एसडीएम जगनिवास ने कहा कि वे स्वयं सीएम घोषणाओं के बेहतर ढंग से लागू करवाने में पूरी सक्रियता के साथ टीम भावना से कार्य करेंगें।

उन्होंने कहा कि विभागीय स्तर पर किसी भी रूप से देरी न हो इसके लिए सभी विभाग आपसी तालमेल के साथ कार्य करें ताकि जन सुविधाओं का लाभ जल्द से जल्द लोगों को मिल सके।

इस मौके पर रोडवेज महाप्रबंधक बलवंत सिंह गोदारा, बीडीपीओ रामफल सिंह, लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन एस.पी.सिंहमार, जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के एक्सईएन एस.के.जैन, बिजली वितरण निगम के एक्सईएन संदीप जैन सहित विभिन्न विभागों के अधिकारीगण, भाजपा नेता धर्मवीर वर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

दक्ष प्रजापति धर्मशाला के निर्माण हेतु 10 लाख रूपए का चैक– विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि विकास के लिए ढांचागत सुधार के साथ ही सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए आगे बढऩा हमें समाज के प्रति अपनी जिम्मेवारी निभाने का अहसास कराता है। 11
विधायक कौशिक गुरूवार को लाइनपार क्षेत्र में प्रजापति समाज सेवा समिति द्वारा बनाई जा रही दक्ष प्रजापति धर्मशाला के निर्माण स्थल पर चैक वितरित करते हुए बोल रहे थे। उन्होंने समिति के पदाधिकारियों को दस लाख रूपए की राशि का चैक सौंपते हुए उन्हें हर संभव सहयोग दिए जाने का विश्वास दिलाया।

इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन कैप्टन राम सिंह दलाल, पाले राम शर्मा, राजपाल शर्मा, सचेत कुमार, कैपटन बलवान सिंह खत्री, प्रजापति सेवा समिति के प्रधान रतन सिंह प्रजापति, महासचिव हरि किशन प्रजापति, कोषाध्यक्ष राजवीर प्रजापति, जय करण, नरेश प्रजापति, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष जयपाल सरोहा, मंडल महामंत्री राजेश मकड़ौली, एससी मोर्चा के जिला महामंत्री अनिल रंगा, भाजपा हलका मीडिया प्रभारी सतबीर सिंह चौहान, सांपला से नगर पालिका पार्षद शिव कुमार प्रजापति, हेम चंद्र गुप्ता, वेद सिंह राणा सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply