• December 18, 2017

समुंद्र से पहाड़ तक भाजपा ने फहराया जीत का परचम : कौशिक

समुंद्र से पहाड़ तक भाजपा ने फहराया जीत का परचम : कौशिक

बहादुरगढ़ (पार्टी कार्यालय) — गुजरात व हिमाचल प्रदेश की जनता ने देश के विकास में सहभागी बनते हुए एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से विजयी बनाने पर बहादुरगढ़ से भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने जीत की शुभकामनाएं दी हैं। दोनों राज्यों में मिले बहुमत उपरांत जारी ब्यान में विधायक कौशिक ने कहा कि आज पूरा देश भाजपा की जनहितकारी नीतियों से प्रभावित है और गुजरात व हिमाचल प्रदेश में भाजपा को मिली यह जीत देश की दशा व दिशा तय करने में सहयोगी रहेगी।
1
उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को इसी उमंग व उत्साह के साथ बदलते विकासात्मक भारत में अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा का विधानसभा चुनावों में भी जीत का सिलसिला लगातार चल रहा है जिसका श्रेय देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह सहित भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं को जाता है।

जीत का जश्र : ———-सोमवार को गुजरात के समुंद्री तल से हिमाचल प्रदेश के पहाड़ों पर जनता द्वारा खिलाए गए कमल से रोमांचित भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा शहर में मिठाई बांटकर जीत का जश्र मनाया और आमजन को यह संदेश दिया कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सबका साथ-सबका विकास की सोच को सार्थक कर रही है।

इस मौके पर भाजपा निगरानी समिति प्रमुख महेश कुमार, मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, भाजपा नेता राज पाल शर्मा, धर्मवीर वर्मा, अशोक शर्मा, कैप्टन राम सिंह दलाल, कैप्टन बलवान खत्री, पाले राम शर्मा, सचेत कुमार, पार्षद अलबेल पहलवान, जसबीर सैनी, प्रवीण कबलाना, सतीश घई, राजेश गोयल, नरेश भारद्वाज, सुरेश राठी, संदीप जसौरखेड़ी, जयकिशन, टोनी सरपंच कसार, हुकम सिंह सरपंच सांखौल, अशोक, कृष्ण सहित विभिन्न गांवों के पंचायत प्रतिनिधि, समस्त भाजपा कार्यकर्ता व शहरवासी उपस्थित रहे।

Related post

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली  या  विरासत के सहारे जीत की तलाश

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली या विरासत के सहारे जीत की तलाश

राजनीति में कब क्या हो जाए, कुछ भी नहीं कहा जा सकता। कांग्रेस की स्थिति कमोवेश…
सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…

Leave a Reply