• November 9, 2016

सपा सरकार में जनता त्रस्त, नेता मदमस्त- पंकज सिंह

सपा सरकार में जनता त्रस्त, नेता मदमस्त- पंकज सिंह

फिरोजाबाद (विकासपालिवाल)—— भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का जिला स्तरीय युवा सम्मेलन आज मंगलवार को शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में आयोजित किया गया। सम्मेलन के मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी पंकज सिंह थे। अध्यक्षता सम्मेलन संयोजक देवेश भारद्वाज ने की।

इस अवसर पर पंकज सिंह ने कहा कि विश्व में जब भी कोई बड़ा परिवर्तन हुआ है उसमें युवाओं का बड़ा योगदान रहा है। वर्ष 2014 में भी केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने के लिए देश के नौजवानों ने हुंकार भरी थी। प्रदेश में भी ऐसी ही संभावना है। उत्तर प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनाने के लिए युवाओं की ऊर्जा की जरूरत है। 1-2

उन्होंने सपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जमीनों पर कब्जे, गुण्डागर्दी जैसे हालात फीरोजाबाद जनपद में ही नहीं पूरे प्रदेश में हैं। प्रदेश की जनता भय, भूख व भ्रष्टाचार से अपने को त्रस्त महसूस कर रही है। सत्ता के गुमान में नेता मदमस्त फिर रहे हैं।

केंद्र की मोदी सरकार ने अपने दो-ढ़ाई साल के अब तक के कार्यकाल में ही नौजवानों, महिलाओं व किसानों के हित में कार्य किये हैं। लेकिन प्रदेश की अखिलेश सरकार ने इन साढ़े 4 सालों में प्रदेश को पीछे कर दिया है। सपा के लोग भी प्रदेश के मुख्यमंत्री को अब तक ट्रेनी मुख्यमंत्री मान रहे थे। वह दूसरा मौका मांगकर मुख्यमंत्री के रूप में कार्य करने की बात कहते हैं। लेकिन उनके परिवार के लोग ही उन्हें दोबारा मुख्यमंत्री नहीं देखना चाहते हैं।

पारिवारिक झगड़े के चलते प्रदेश में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। इसका नुकसान जनता को उठाना पड़ रहा है। उ.प्र. की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। जनता हिसाब मांगने को तैयार नहीं है। वह चुनाव में उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि यूपी में भी सर्जीकल स्ट्राइक बीजेपी सरकार आने के बाद होगी। पार्टी के लिए संघर्ष करने पर पुलिस द्वारा सपा के इशारे पर लगाये गये फर्जी मुकदमें वापस होगें।

पंकज सिंह ने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस प्रदेश में अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। प्रदेश से इन तीनों का सफाया हो जायेगा। जनता इनको बेदखल करना चाहती है। उन्होंने सर्जीकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये लोग कभी देशभक्त नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि जेएनयू में अफजल जिंदाबाद के नारे लगाये जाते हैं और ये पार्टियां देशद्रोही की वकालत करते हैं।

कांग्रेस को आड़े हाथेंा लेते हुए कहा कि ऐसे मामलों में पार्टी के झंडों को किनारे रखकर हर दल को तिरंगे के नीचे आना चाहिए था। लेकिन इन्होंने गद्दारों के साथ खड़ा होना मुनासिब समझा। उन्होंने नौजवानों को आश्वस्त करते हुए कहा कि जो भी भारत माता की तरफ बुरी नजर से देखेगा उसका नौजवानों की जुवान में ही जवाब दिया जायेगा।

उन्होंने नौजवानों का आव्हान किया कि प्रदेश में परिवर्तन के लिए कदम बढ़ायें और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनवायें। पूर्व मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने कहा कि फीरोजाबाद में बीजेपी का डंका बज चुका है। मुख्यमंत्री अपने रथ से कुछ कदम भी नहीं चल पाये। सपा का पहिया पंचर हो चुका है।

फिरोजाबाद जनपद के नौजवानों ने सिरसागंज से बिगुल फूंक दिया है वेे चुनाव में पूरे प्रदेश में भाजपा का परचम लहराने का कार्य करेंगे। उन्होंने संघर्ष के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर लगाये गये झंूठे मुकदमें सरकार आने पर वापस लेने की मांग की। पूर्व जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनरायन यादव ने कहा कि सपा की आतताई व्यवस्था प्रदेश के लोगों पर हावी हो जाती है। ऐसी व्यवस्था को इस बार मिलकर जड़ से उखाडना होगा। नौजवान कमर कसकर तैयार हो जायें।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply