• February 7, 2017

सपा-कांग्रेस गुण्डाराज व भ्रष्टाचार का गठबन्धन-स्वामी प्रसाद मौर्या

सपा-कांग्रेस गुण्डाराज व भ्रष्टाचार का गठबन्धन-स्वामी प्रसाद मौर्या

0 बसपा सुप्रीमो को बताया दौलत की बेटी
0 कानून का राज लाने का संकल्प भाजपा ने लिया- जयवीर

फिरोजाबाद विकासपालिवाल)— भारतीय जनता पार्टी के जसराना विधान सभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी के समर्थन में खैरगढ में एक चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया। अध्यक्षता खूबलाल कुशवाह ने की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री एंव पार्टी के स्टार प्रचारक स्वामी प्रसाद मौर्या थे। 2 (3)

जनसभा को सम्बोधित करते हुये स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि सपा ने गुण्डाराज दिया। अखिलेश के सीएम बनने के बाद सैकडों पुलिस वालों की हत्यायें हुई। उन्होंने अखिलेश यादव व राहुल गाॅधी पर कटाक्ष करते हुये कहा कि गुण्डाराज व धोटालेवाज एक साथ जुड गये है। यह गुण्डाराज व भ्रष्टाचार का गठबन्धन है। कई घोटाले कांग्रेस की देन है। इसके सरगना राहुल है।

वसपा सुप्रीमो मायावती का नाम न लेते हुये कंज कसते हुये कहा कि यह दौलत की बेटी है। बसपा में टिकट बिक रहा है। दलितो का सम्मान इन्होने एक , दो-दो करोड में बेच दिया है। लोग ऐसी भ्रष्टाचार की देवी को नहीं बक्शे । हाथी को उन्होने ऐसा गिराया है कि वह वेहोशी की हालत में चल रहा है। आगे कहा कि हर दसवीं से ऊपर पढने वालों को भाजपा सरकार बनने के बाद लैपटाप दिए जाऐंगे। उन्होने कहा कि भाजपा की सरकार बनाने के लिये पप्पू को विधायक बना देना।

पूर्व मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पाॅच साल तक सपा की सरकार को लोगों ने झेला है। अब कानून का राज लाने का संकल्प भाजपा ने ले लिया है। गुण्डई बर्दाश्त नहीं होगी। ओबीसी मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो एस पी सिंह बघेल ने कहा कि यह यूपी के मान -सम्मान का चुनाव है। इस समय सत्ता परिवर्तन बहुत जरूरी है। पार्टी जिले की पाॅचों सीट जीतने जा रही है।

प्रत्याशी पप्पू लोधी ने कहा कि आज केन्द्र सरकार काफी योजनायें चला रही है उनको जीत मिली तो क्षेत्र का चैहमुखी विकास कराया जायेगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक मोहनदेव शंखवार ,रामगोपाल लोधी, जिलाध्यक्ष बनवारी लाल वर्मा, सुनील टंडन, गुड्डू लोधी, सत्यपाल राजपूत, राहुल यादव एडवोकेट, अरविन्द पचौरी, नरेश प्रसाद, नीलम दिवाकर, शेर सिंह राजपूत आदि थे।

भाकियू के जिलाध्यक्ष रामवीर सिंह ने दर्जनों साथियों के साथ व आंगनवाडी की जिलाध्यक्ष व्रहमा यादव ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। संचालन आर डी सिंह चैहान ने किया।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply