• August 5, 2017

वीआईपी कल्चर ख़त्म लेकिन अमित शाह के स्वागत पर करोड़ों ख़र्च : अभय चौटाला

वीआईपी कल्चर ख़त्म लेकिन अमित शाह के स्वागत पर  करोड़ों ख़र्च : अभय चौटाला

झज्जर/बहादुरगढ़ (गौरव शर्मा)—–जन जागरण अभियान के तहत इनेलो नेता अभय चौटाला ने शुक्रवार को झज्जर जिले के बहादुरगढ़ शहर में हरी गार्डन में तूफानी दौरा किया व कई जिले के गाँव जनसभाओं को संबोधित किया। जनसभाओं को संबोधित करने के बाद अभय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुये कहा कि आज बीजेपी से समाज का हर वर्ग तंग आ चुका है।1

इनेलो ने लोगों को बीजेपी की कारगुजारियों से अवगत करवाने कि लिये जन जागरण अभियान शुरू किया है। अभय चैटाला ने यहां बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ जमकर निशाना साधा। उन्होनें बीजेपी को आरएसएस का एजेंडा पूरा करने वाली सरकार बताया। वहीं अमित शाह के दौरे को पार्टी के कार्यक्रम की बजाय सरकारी कार्यक्रम करार दिया।

बीजेपी ने गरीब जनता को झूठ फरेब, विश्वाशघात कर विकास के सपने दिखाए–अभय चौटाला

उन्होंने कहा कि जो सपने भाजपा ने चुनाव से पहले जनता को दिखाए थे उन सपनों को देखते हुए हर किसी ने इन्हें वोट देकर सत्ता में क़ाबिज़ किया, लेकिन जितना बड़ा धोखा और विश्वासघात इस सरकार ने जनता के साथ किया वो आज तक किसी पार्टी ने नहीं किया।

नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि इस सरकार की इन्हीं वादा खिलाफ़ियों को उजागर करने के लिए ये जन जागरण अभियान शुरू किया गया है। अभय चौटाला ने कहा कि लोगों को 15-15 लाख के सपने दिखाकर, किसानों को स्वामिनाथन रिपोर्ट लागू करने का लालच देकर वोट हासिल करने वालों ने योजनाबद्ध तरीक़े से देश व प्रदेश की जनता को लूटने का काम किया।

हरियाणा के राज्य में जो आंदोलन हुआ उसमें जहाँ लोग शांति और भाईचारा बनाने का प्रयास कर रहे थे तब इस सरकार ने लोगों को गुमराह करने का काम किया और जब लोग सड़कों पर उतर आए, हरियाणा बंद हो गया तो इन्हें सर्वदलीय बैठक याद आ गई थी ।

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर भी जमकर बरसे और लोगों को बताया कि कैसे इन लोगों ने सोची समझी साज़िश के तहत प्रदेश को बाँटने का काम किया। दूसरी ओर इनेलो लगातार प्रदेश के हालातों को, आपसी भाईचारे को क़ायम रखने का प्रयास कर रही थी।

अभय चौटाला ने बताया कि बड़े बड़े वादे करके सत्ता में आई भाजपा बिजली, पानी, शिक्षा ,क़ानून, स्वास्थ्य सुविधाओं में से एक वादा भी पूरा नहीं कर पाई ।

अभय चौटाला ने कहा कि बीजेपी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को पार्टी के कार्यक्रम की बजाय सरकारी कार्यक्रम करार दिया। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में सरकारी अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई और सरकारी पैसे का दुरुपयोग किया गया। उन्होनें कहा इस कार्यक्रम पर खर्च होने वाले पैसे की इनेलो की सरकार आने पर इंक्वायरी करवायेंगे।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा, युवा प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप गिल, पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत, जिला अध्यक्ष कर्मबीर राठी, हल्का अध्यक्ष राजबीर परनाला, इनेलो जिला महासचिव सजंय दलाल, इनेलो नेता सतीश नंबरदार, शहरी प्रधान अशोक मोंगा, सैनिक प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष धर्मबीर फौंजी, युवा जिला अध्यक्ष सजंय कबलाना, उपेन्द्र कादयान, दीपक दलाल आदि नेताओं के साथ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply