• April 12, 2015

विकास विज्ञापन का : कांग्रेस की हरियाणा नबर वन -राजकुमार अग्रवाल

विकास विज्ञापन का  : कांग्रेस की हरियाणा नबर वन -राजकुमार अग्रवाल

हरियाणा नबर वन !  जी हाँ ।  यही कहा जाता था,  हरियाणा की पूर्व कांग्रेस सरकार के समय ,टीवी चैनलों,अख़बारों में विज्ञापन की  सुर्ख़ियों  में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा की फोटो के साथ हरियाणा की जनता को गुमराह किया ।   अगर हरियाणा में विकाश हो रहा होता तो सभी को दिखाई देता फिर पूर्व कांग्रेस सरकार ने हरियाणा की जनता को  लगभग 133 करोड़ रूपये के विज्ञापनों के माध्यम से यह सब बताने की जरूरत क्यों महसूस हुई की हरियाणा नबर वन है ।

क्या पूर्व सरकार को हरियाणा की जनता पर विश्वास नही था या फिर हरियाणा की जनता को पूर्व कांग्रेस सरकार सिर्फ गुमराह कर रही थी जिसका नतीजा हरियाणा की जनता ने 2014 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ वोट करके दिया ।

ऐसा नहीं है कि कांग्रेस में सभी डफली बजाने वाले ही विधायक है कुछ् ऐसे भी है जिनके विकास का प्रमाण उनकी जीत है जिनमें  कैथल हल्के के विधायक श्री रणदीप सुरजेवाला है,लेकिन हरियाणा से कांग्रेस का सफाया विकास का पुख्ता प्रमाण है।

ये क्या ! हरियाणा में बीजेपी सरकार बनते ही  विकास कार्यो  पर रोक  लग गई ,क्या कैथल की जनता ने रणदीप को  फिर से अपना विधायक बना कर गलती की, या फिर रणदीप सुरजेवाला कुछ कारसतानी कर रहे है या फिर हरियाणा की बीजेपी सरकार की नाकामी है जिससे विकास कार्य अचानक रुक गया . ये भी हो सकता है कि पूर्व मुख्यमंत्री ने हरियाणा का  सारा खज़ाना   विज्ञापनों  पर खर्च कर दिया  जिसकी भरपाई  वर्तमान बीजेपी सरकार नही कर पा रही है !

नेताओ की घटिया कारगुजारी और भ्रष्टाचारी  का दंड जनता  से सिर क्यों ,क्या किसी मुख्यमंत्री को यह हक है की  की कमाई को फिजूल खर्च करें !  , जी हाँ ! ऐसा ही हुआ है, चुनाव मतदान के दिन सड़कों पर विकास कार्य चल रहा था  जो अचानक रुक गया  ।  अब तो विधायक रणदीप सुरजेवाला भी हल्के में कहीं दिखाई नही देते हैं।  जनता के विश्वास के साथ रणदीप  मज़ाक कर रहे थे  ?

चुनाव जितने के बाद नेताई  कारस्तानी  पर उतर आये हैं  और ठीकरा  वर्तमान बीजेपी के सर फोड़ना रहे है ,जनता के बीच तो ये भी सुनाई दे रही है  की  विधायक बनने के बाद विकास क्यों कर रुक गया है।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply