लाडवा में ट्रक में युवक का शव : दो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

लाडवा में ट्रक में युवक का शव : दो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
लाडवा, 1 नवम्बर (नरेश गर्ग) : कस्बे के एक पैट्रोल पंप पर खड़े ट्रक से शनिवार सुबह संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव बरामद किया गया। युवक पास के ही निवारसी गांव का रहने वाला था। युवक के पिता ने अपने रिश्तेदारों पर ही हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

लाडवा पुलिस को की शिकायत मेें निवारसी गांव के रहने वाले इंद्रजीत सिंह का कहा है कि उसका बेटा सर्वजीत सिंह व उसका दामाद बडगांव जिला सहारनपुर निवासी गुरपेज ने इक_े में एक ट्रक लिया हुआ था। उसका बेटा ट्रक को चलाता था व दामाद कलीनर का काम करता था। इंद्रजीत के अनुसार शुक्रवार को उन्होंने महाराष्ट्र पहुंचाने के लिए गाड़ी में आलू लोड किए थे। रात को डीजल के दाम कम होने थे, इसके चलते उन्होंने फैंसला किया कि रेट कम होने पर ही गाड़ी में डीजल भरवाने के बाद वह लाडवा से निकलेंगे। इसके कारण उन्होंने अपनी लोड गाड़ी लाडवा-कुरुक्षेत्र मार्ग स्थित निवारसी मोड़ केे सामने एक पैट्रोल पंप पर खड़ी कर दी।
उन्होंने बताया कि यहां सर्वजीत, गुरपेज उर्फ तेजा व गुरपेज के गांव का ही तिंदर नामक व्यक्ति ने इक_े खाया पिया, जिसके बाद उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और उसके दामाद गुरपेज व तिंदर ने मिलकर उसके बेटे पर ईंट से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इंद्रजीत का कहना है कि जब वह सुबह आया और गाड़ी का दरवाजा खोलकर देखा तो उसका बेटा उसमें मरा हुआ मिला तथा उसका दामाद गुरपेज व तिंदर मौके से फरार मिले। इसके अलावा उनकी मोटरसाइकिल व सर्वजीत के बड़े भाई द्वारा रास्ते में खर्चा-पानी के लिए दिए गए 60 हजार रुपये भी गायब मिले। लाडवा थाना प्रभारी नरेंदर कुमार ने हत्या की सूचना मिलने पर टीम सहित घटना स्थल का मुआयना किया।
इसके अलावा पुलिस उपाधीक्षक नुपूर बिश्रोई ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इसके अलावा सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी डॉ. जीआर जैन की अगुवाई में घटना स्थल से नमूने जुटाए। पुलिस टीम ने मौके से खून में सनी हुई ईंट व ट्रक के अंदर से एक अंग्रेजी शराब की खाली बोतल भी बरामद की। माना जा रहा है कि सर्वजीत के सिर पर ईंट से कईं वार करके ही उसे मौत के घाट उतारा गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र भेज दिया। वहीं लाडवा थाना प्रभारी नरेंदर कुमार का कहना है कि लाडवा पुलिस ने शिकायत के आधार पर सहारनपुर जिले के गांव बडगांव के रहने वाले गुरपेज व तिंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस उपाधीक्षक नुपूर बिश्रोई का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related post

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

के 0 बिक्रम राव ——-  सुप्रीम कोर्ट में कल (8 मई 2024) न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने…
तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…
विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी : विनिता झा

विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी…

आकांक्षा प्रिया———   निया भर के लोगों में अस्थमा सांस से जुड़ी हुई एक गंभीर समस्या बनी…

Leave a Reply