• January 13, 2019

राहगीरी वर्षगांठ– बैटन रिले –झज्जर से बहादुरगढ 1 घंटा 30 मिनट में

राहगीरी वर्षगांठ–   बैटन रिले –झज्जर से बहादुरगढ  1 घंटा 30 मिनट में

झज्जर——— जिला में राहगीरी की पहली वर्षगांठ पर उपायुक्त सोनल गोयल के मार्गदर्शन में युवाओं ने एक अनूठा इतिहास रचन दिया।

लोहड़ी की अलसुबह झज्जर जिला में राहगीरी के पहले आयोजन स्थल जहांआरा बाग स्टेडियम से एडीसी सुशील सारवान ने बैटन रिले दौड़ को एनिवर्सरी सेलिब्रेशन स्थल रेलवे रोड बहादुरगढ़ के लिए रवाना किया। महज एक घंटा 30 मिनट में जिला के एथलीट व पुलिस जवान निर्धारित गंतव्य पर पहुंच गए।

विधायक नरेश कौशिक व उपायुक्त सोनल गोयल तथा एसपी पंकज नैन ने भी बैटन रिले के सफल आयोजन के लिए प्रतिभागी टीम को बधाई दी। बैटन थाम दौड़ते युवाओं का गांव कबलाना, दुल्हेड़ा, डाबोदा व नूना माजरा में ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों, खिलाडिय़ों व ग्रामीणों ने ढोल बजाकर फूलमालाओं से स्वागत किया।

विधायक नरेश कौशिक ने बहादुरगढ़ शहर में आईटीआई के समीप बैटन रिले का स्वागत किया। उन्होंने बैटन रिले के भागीदार युवाओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि हरियाणा में राहगीरी की वर्षगांठ पर यह एक गर्व का आयोजन है। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने खेल-कूद को प्रोत्साहन व तनाव मुक्त जीवन शैली के लिए सभी जिलों में राहगीरी के आयोजन की अनूठी पहल की है।

राहगीरी में बैटन रिले का आयोजन उस उद्देश्य की पूर्ति करता है जिसके लिए यह आयोजन कराया जा रहा है। उन्होंने बैटन रिले की भागीदार टीम के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए जिला प्रशासन को इस सफल आयोजन की बधाई दी।

बहादुरगढ़ में रेलवे रोड पर एसडीएम बेरी डा. राहुल नरवाल आईएएस, एसडीएम बहादुरगढ़ जगनिवास, एसडीएम झज्जर विजय सिंह, एसडीएम बादली त्रिलोक चंद, सीटीएम अश्वनी कुमार, बीडीपीओ रामफल सहित जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने बैटन रिसीव की।
रेलवे रोड पर बैटन पहुंचते हुए राहगीरी के एनिवर्सरी सेलिब्रेशन का विधिवत शुभारंभ हो गया। झज्जर में बैटन रिले के शुभारंभ अवसर पर सीईओ जिला परिषद शिखा, जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी सत्यदेव मलिक व सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी दिनेश कुमार व बिजेंद्र कुमार भी भागीदार बने। एडीसी सहित बैटन रिले शुभारंभ के अवसर पर उपस्थित अधिकारियों ने स्वयं भी दौड़ते हुए प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया।

जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी सत्यदेव मलिक ने बताया कि झज्जर जिला में राहगीरी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन बैटन रिले एक बड़ा आयोजन साबित हुआ है। हरियाणा में राहगीरी के इतिहास में यह पहला अवसर होगा जब ऐसा लैंडमार्क इवेंट का आयोजन हुआ है।
उन्होंने बैटन रिले में शामिल युवाओं को बधाई देते हुए कहा कि निर्धारित समय से पहले गंतव्य पर पहुंच कर युवा शक्ति ने समाज को आगे बढऩे व अपनी ऊर्जा का सकारात्मक दिशा में प्रयोग करने का संदेश दिया है।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply