• November 20, 2019

*राहगीरी : मिलकर रहो, खुलकर जियो—

*राहगीरी : मिलकर रहो, खुलकर जियो—

बहादुरगढ़—— झज्जर जिला में जनभागीदारी से लोकप्रिय साबित हो रहे राहगीरी : मिलकर रहो, खुलकर जियो का इस बार का इवेंट शहर के रेलवे रोड पर रविवार, 24 नवंबर की सुबह आयोजित होगा।

एसडीएम तरुण कुमार पावरिया ने बुधवार को राहगीरी कार्यक्रम के आयोजन की तैयारियों को लेकर संबंधित अधिकारियों की बैठक ली। राहगीरी इवेंट का इस बार नशा मुक्ति थीम रखा गया है। साथ ही योग, बैडमिंटन, रस्साकसी, स्लो साइकिलिंग रेस, म्यूजिकल चेयर सहित अलग-अलग कल्चरल इवेंट व अन्य खेल-कूद से जुड़ी गतिविधियों का आयोजन भी रविवार की सुबह 7 बजे होगा।

एसडीएम श्री पावरिया ने बताया कि राहगीरी : मिलकर रहो, खुलकर जियो कार्यक्रम के आयोजन का उद्देश्य तनाव मुक्त जीवनशैली को प्रोत्साहन देना। इसी सिलसिले में हर महीने झज्जर व बहादुरगढ़ में एक-एक राहगीरी इवेंट का आयोजन निरंतर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि नवंबर माह की राहगीरी बहादुरगढ़ शहर में आयोजित की जा रही है।

राहगीरी के लिए रेलवे रोड को फिर से चुना गया ताकि शहरवासी की भागीदारी अधिक से अधिक रहे। उन्होंने शहरवासियों को प्रेरित किया कि राहगीरी एक ओपन प्लेटफार्म है जहां पर आप अपनी प्रतिभा का खुलकर इजहार कर सकते हैं।एसडीएम ने कहा कि राहगीरी इवेंट में इस बार नशा मुक्ति विषय को शामिल किया गया है। साथ ही राहगीरी के लिए दो मंच बनाए जाएंगे।

एक मंच योग व दूसरा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति का। वहीं रेलवे रोड पर विभिन्न खेल-कूद गतिविधियों में भी बहादुरगढ़वासी भागीदार बनेंगे। उन्होंने कहा कि राहगीरी इवेंट में भागीदारी के लिए सभी बहादुरगढ़ क्षेत्रवासियों को खुला आमंत्रण है। उन्होंने आयोजन से जुड़ी तैयारियों को लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। उन्होंने बताया कि राहगीरी इवेंट में मिमिक्री आर्टिस्ट एवं एंकर प्रदीप सिंह जैलपुरिया की भी बेहतरीन प्रस्तुति होगी।

बहादुरगढ़ क्षेत्र का हर आमजन खेलकूद गतिविधियों मेंं भागीदार बनने के साथ ही सांस्कृतिक मंच से भी अपनी प्रस्तुति दे सकता है। आत्मरक्षा का संदेश देते हुए पुलिस टीम भी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगी।इस अवसर पर तहसीलदार बंसीलाल, नायब तहसीलदार जसबीर सिंह, बीईओ डा.हरीश डागर, एआईपीआरओ दिनेश कुमार, कृषि विभाग एसडीओ डा.सुनील कौशिक, नप सचिव मुकेश, एसएसपी पीए प्रदीप सहित संबंधित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply