• January 12, 2019

राहगीरी की वर्षगांठ——–झज्जर से बहादुरगढ़ तक होगी बेटन रिले दौड़*

राहगीरी की वर्षगांठ——–झज्जर से बहादुरगढ़ तक होगी बेटन रिले दौड़*

बहादुरगढ़——– झज्जर जिला में राहगीरी-अपनी राहें-अपनी आजादी कार्यक्रम की पहली वर्षगांठ पर बहादुरगढ़ में रविवार को एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के आयोजन की तैयारियां पूरी हो चुकी है।

लोहड़ी की सुबह सात बजे रेलवे रोड बहादुरगढ़ पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक नरेश कौशिक मुख्य अतिथि होंगे वहीं उपायुक्त सोनल गोयल कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगी। पहली वर्षगांठ को यादगार बनाने के लिए खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की ओर से जिला में पहली राहगीरी के आयोजन स्थल जहांआरा बाग स्टेडियम से एनिवर्सरी सेलिब्रेशन स्थल रेलवे रोड बहादुरगढ़ तक बेटन रिले दौड़ का आयोजन किया जाएगा।

बहादुरगढ़ के एसडीएम जगनिवास ने जानकारी देते हुए बताया कि राहगीरी-अपनी राहें, अपनी आजादी कार्यक्रम का शुभारंभ रविवार की सुबह 7.30 बजे एरोबिक्स, जूंबा डांस व योगा के साथ होगा। इसके उपरांत वैश्य आर्य कन्या विद्यालय व न्यू हैप्पी चाइल्ड स्कूल की टीम ग्रुप डांस की प्रस्तुति देंगी जबकि छात्रा प्रीति राहगीरी की वर्षगांठ को समर्पित संगीतमयी प्रस्तुति देंगी।

उन्होंने बताया कि एंटरटेनमेंट का यह सिलसिला दो घण्टे तक जारी रहेगा। गंगा टेक्निकल कैंपस, सौलधा, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दुल्हेड़ा, शक्ति विद्या मंदिर की टीम भी अलग-अलग ग्रुप डांस प्रस्तुत करेंगी।

एसडीएम ने बताया कि वैश्य आर्य महिला शिक्षण महाविद्यालय की छात्राओं ने भी राहगीरी वर्षगांठ को लेकर बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ थीम पर विशेष नाटक तथा पीडीएम विश्वविद्यालय की टीम भी नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति देगी।

राहगीरी की वर्षगांठ पर केक काटने की रस्म अदायगी भी की जाएगी। झज्जर से आरंभ होने वाली बेटन दौड़ के एनिवर्सरी सेलिब्रेशन स्थल पर पहुंचने के साथ ही हरियाणवी रैपर एमडी-केडी की लाइव प्रस्तुति आरंभ हो जाएगी।

*एडीसी सुशील सारवान दिखाएंगे बेटन दौड़ को हरी झंडी*

एडीसी सुशील सारवान झज्जर जिला में राहगीरी के सबसे पहले आयोजन स्थल जहांआरा बाग स्टेडियम से रविवार की सुबह छ: बजे एनिवर्सरी सेलिब्रेशन बेटन रिले को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी सत्यदेव मलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला के बेहतरीन एथलीट जहांआरा बाग स्टेडियम से लेकर एनिवर्सरी सेलिब्रेशन स्थल रेलवे रोड बहादुरगढ़ तक दौड़ते हुए बेटन लेकर पहुंचेंगे।

जहांआरा बाग स्टेडियम से आरंभ बेटन दौड़ राजकीय नेहरू कॉलेज, पुलिस लाइन, रासल वाला मोड़, कबलाना, दुल्हेड़ा, डाबोदा, नूना माजरा होते हुए रेलवे रोड बहादुरगढ़ पहुंचेगी। मार्ग में बेटन दौड़ का स्वागत मार्ग में ग्राम पंचायतों व विभिन्न संगठनों की ओर से किया जाएगा।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply