राज्य वाईएसआरसीपी वायरस से संक्रमित : टीडीपी-जेएसपी वैक्सीन की आवश्यकता

राज्य वाईएसआरसीपी वायरस से संक्रमित :  टीडीपी-जेएसपी वैक्सीन की आवश्यकता

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) और जन सेना पार्टी (जेएसपी) ने  23 अक्टूबर को कहा कि वे 1 नवंबर को अपनी संयुक्त कार्य योजना की घोषणा करेंगे। दोनों पार्टियों ने संयुक्त घोषणापत्र तैयार करने पर चर्चा के लिए अपनी पहली समन्वय बैठक की।

टीडीपी महासचिव एन. लोकेश और जेएसपी प्रमुख और अभिनेता पवन कल्याण ने अपनी-अपनी पार्टियों के लिए बातचीत का नेतृत्व किया और विस्तार से चर्चा की कि दोनों पार्टियां वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) सरकार के खिलाफ मिलकर कैसे काम कर सकती हैं।

यह बैठक टीडीपी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के साथ एकजुटता दिखाने के लिए राजमुंदरी में आयोजित की गई थी, जो कौशल विकास निगम मामले में राजमुंदरी सेंट्रल जेल में बंद हैं।

पवन कल्याण ने कहा कि नायडू को अवैध रूप से गिरफ्तार किया गया और जेल में डाल दिया गया और तकनीकी आधार पर जमानत देने से इनकार कर दिया गया।

यह कहते हुए कि वाईएसआरसीपी शासन के तहत सभी वर्गों के लोग पीड़ित हैं, उन्होंने कहा कि इसे सत्ता से बाहर करने का समय आ गया है। जेएसपी नेता ने दोहराया कि वह वाईएसआरसीपी विरोधी वोटों के विभाजन से बचने के लिए काम कर रहे हैं।

पवन कल्याण ने टिप्पणी की कि राज्य वाईएसआरसीपी नामक वायरस से संक्रमित हो गया है और इस वायरस को हटाने के लिए राज्य को टीडीपी-जेएसपी वैक्सीन की आवश्यकता है।

पिछले महीने जेल में नायडू से मुलाकात के बाद पवन कल्याण ने घोषणा की थी कि उनकी जेएसपी टीडीपी के साथ गठबंधन में आगामी चुनाव लड़ेगी।

लोकेश ने कहा कि वे एक नवंबर को संयुक्त कार्ययोजना की घोषणा करेंगे.

दोनों दल संयुक्त रूप से मैदानी स्तर पर मतदाता सूची में गड़बड़ी की समीक्षा करेंगे. उन्होंने कहा कि टीडीपी और जेएसपी अपने संयुक्त घोषणापत्र की घोषणा के साथ एक अभियान शुरू करेंगे।

तेदेपा नेता ने कहा कि बैठक में तीन प्रस्ताव पारित किये गये। बैठक में नायडू की गिरफ्तारी की निंदा की गई. एक अन्य प्रस्ताव में, दोनों पार्टियों ने वाईएसआरसीपी के अत्याचारी शासन से लोगों की रक्षा करने की कसम खाई। बैठक में राज्य के विकास के लिए मिलकर काम करने का प्रस्ताव भी पारित किया गया।

Related post

Leave a Reply